Numerology Horoscope 27 july

Numerology Horoscope: 1 और 5 अंक राशिफल वाले आज रखें इन बातों का ध्यान, नहीं तो हो सकते हैं भयंकर परिणाम

1:मानसिक शांति और मन की इच्‍छाएं तो पूरी होती दिखेंगी, पर कफजनित समस्या से आपकी मानसिक शांति बीच-बीच में खंडित हो जाया करेगी। आय के नए स्रोत भी खुलेंगे। भावना प्रधान लोगों को हफ्ते के अंत तक किसी अपने से चोट मिल सकती है , सावधान रहें।

2:प्रारंभिक संघर्ष के बाद सफलताएं मिलती चली जाएंगी। उच्च रक्तचाप और मधुमेह से जुड़ी समस्याएं हफ्ते के अंतिम 3 दिनों में बढ़ सकती हैं, सतर्क रहें। व्यापारिक निर्णय लेने के लिए अत्यधिक सूझ-बूझ की आवश्यकता है।

3:पुरानी सभी समस्याएं जो आपको पिछले कई महीनों से परेशान करती आ रही थीं, उन सारी समस्याओं के खत्म होने के आसार हैं। व्यापारियों के लिए लाभ वाला हफ्ता, तथा नौकरीपेशे से जुड़े लोगों के लिए पदोन्‍नति की संभावना है।

4:आपके सारे लंबित कार्य सफलतापूर्वक निष्पादित होते चले जाएंगे और आपके दुश्मन भी आपसे पूरी तरह परास्त होते चले जाएंगे। व्यापार-व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए यह हफ्ता सफलता और प्रशंसा प्राप्त करने वाला साबित होगा।

5:अनजान लोगों का भी अनायास भरपूर सहयोग प्राप्त होगा और आपके रुके हुए कार्य भी संपन्न होंगे। घुटनों में दर्द या उससे जुड़ी समस्या हफ्ते के अंत में आपके स्वास्थ्य को विशेष रूप से प्रभावित कर सकती है। 

6:खनिज एवं कोयला उद्योग से जुड़े लोगों को इस हफ्ते के अंत तक कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। भविष्य चिंतन की आपकी आदत आपको वर्त्तमान के कर्मों से दूर कर सकती है, सतर्क रहें और वर्तमान में रहें। नस-नाड़ी एवं वायुजनित रोगों से विशेष सतर्कता बरतें।

7:अनिर्णय की स्थिति बनी रह सकती है, जिसकी वजह से कुछ बड़े और अवसरवादी निर्णय लेने में चूक हो सकती है। अतः इस हफ्ते मन शांत रखें और निर्णय लेने में देर न करें। दांपत्‍य जीवन में प्रारंभिक 3 दिनों में मानसिक मतभेद संभव है, पर बाद के दिनों में रिश्तों में मधुरता आती चली जाएगी।

8:व्यापारिक सूझबूझ से व्यापारिक निर्णय सही और मुनाफे वाले साबित हो सकते हैं। इस हफ्ते अपनी बौद्धिक क्षमता और तर्क शक्ति के बल पर आप अपने बिगड़े हुए काम को भी बना लेंगे। प्रेम संबंध और भी प्रगाढ़ होंगे, पर हफ्ते के अंतिम दिनों में कुछ मनमुटाव संभव है।

9:विचारों के व्यापक प्रभाव के कारण आप किसी बड़े कार्य को करने के लिए प्रेरित होते चले जाएंगे और इसकी कार्ययोजना बनाने में हीं मानसिक रूप से व्यस्त होते चले जाएंगे। नौकरीपेशे से जुड़े लोगों के लिए यह हफ्ता स्थान परिवर्तन और प्रोन्नत्ति का साबित हो सकता है।