आज का अंक राशिफल, Numerology Horoscope 6 october

Numerology Horoscope: जानिए आज अंक राशिफल के हिसाब से आपके जीवन में होंगे कौन से बदलाव

1:आपके लिए आज संतान से जुड़ी भी कोई समस्या चल रही थी तो वो समस्या भी दूर होगी। आज घर पर कुछ सुखद माहौल मिल सकता है। अपने काम पर ध्यान बना कर भी रखना होगा।

2:पारिवारिक क्लेश और संबंधों में दूरियां समाप्त होने में अभी कुछ समय लग सकता है। आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। प्यार के मामले में साथी का सहयोग बना रहने वाला है।

3:यह समय आपके लिए धन और आर्थिक दृष्टिकोण से लाभ लेकर आने वाला हो सकता है। आपको आज कुछ अधिक काम में व्यस्तता झेलनी पड़ सकती है इसलिए परेशान न होकर फोकस रखें।

4:आप अपने संबंधों को वाणी द्वारा सुधारने की कोशिश करें क्योंकि आप पर बहुत जल्दी दूसरा व्यक्ति भरोसा नहीं करना चाहें। आप कुछ नए काम को शुरू कर सकते हैं।

5:आज आपको घर से जुड़ी तमाम समस्याएं दूर न हो पाएं लेकिन कुछ राहत तो जरूर मिल सकती है। जीवनसाथी की सलाह पर ध्यान दीजिए।

6:लोगों के साथ मतभेदों को दूर करने का बेहतर मौका मिलेगा। आज आप कुछ समय पूजा पाठ और लोगों के सतह मिलने जुलने में भी व्यतीत करने वाले हैं।

7:अपने से आपकी राय में दूरी स्पष्ट रुप से दिखाई दे सकती है। इसलिए अभी के समय उनके अनुरुप काम कर लेना ही बेहतर होगा। जल्द ही आपकी बात भी सुनी जाएगी।

8:आज आप विशेष तौर पर अध्यात्म की तरफ रुचि लेते दिखाई देंगे। गुरु के आश्रम इत्यादि की ओर जाने का योग भी दिखाई दे रहा है। अपने कर्मचारियों के साथ स्थिति आपके पक्ष में दिखाई दे रही है।

9:स्वास्थ्य का आपको विशेष रूप से ध्यान देना चाहिए। आज आपको ब्लड प्रेशर से जुड़े रोग दिक्कत दे सकते हैं। आपके विदेश से जुड़े काम हैं, तो वो काम अब पूरे होने की अच्छी संभावना दिखाई दे रही है।"