आज का अंक राशिफल, Numerology 9 October

Numerology Horoscope: इन अंक राशिफल वालों को काम में मिलेगा लाभ और प्रशंसा

1:आपके लिए आज का दिन मान-प्रतिष्ठा का समय है। कुछ न कुछ बातें आपके विचारों को प्रभावित भी करने वाली होंगी। कानूनी मामलों में सफलता के मौके मिलेंगे।

2:आमदनी में वृद्धि के अयोग हैं लेकिन किसी कारण से खर्चों की अधिकता भी बढ़ने वाली है। जो लोग रोजगार की तलाश में हैं उन्हें अभी मौके मिल सकते हैं।

3:नई जगह पर भ्रमण के मौके मिलेंगे। इस समय कुछ कारणों से लोगों के साथ सही से बातचीत न हो पाए। कुछ कारणों से मन में संदेह भी रहने वाला है, इसलिए काम को लेकर सजग बने रहन अजरूरी है।

4:लंबी अवधि से रुके हुए कार्य पूर्ण होते दिखाई देने वाले हैं। वाणी और व्यक्तित्व के प्रभाव से आपका लोगों पर असर भी दिखाई देने वाला है।

5:जो लोग अपने कामों में घाटे की स्थिति से परेशान हैं उन्हें अब थोड़ी राहत भी मिलने वाली है। किसी का सहयोग मिलने से घाटे से उबरने के बेहतर मौके मिलेंगे।

6:वैवाहिक संबंधों के कारण पारिवारिक माहौल थोड़ा उथल-पुथल वाला दिखाई दे सकता है। इस समय पर काम का दबाव भी अधिक रहने वाला है। साहस से आगे बढ़ना होगा।

7:कार्य में सफलता के लिए आपको रणनीति से आगे बढ़ने की जरूरत है। आमदनी के नए स्त्रोत भी मिल सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना चाहिए अन्यथा परेशानी अधिक हो सकती है।

8:माता-पिता के साथ बच्चों के रिश्तों में थोड़ी तनातनी हो सकती है लेकिन जल्द ही स्थिति सामान्य होने लगेगी। मेहमानों की आवाजाही काम बढ़ाने वाली हो सकती है।

9:उच्च अधिकारियों के साथ बैठकों का दौर चलने वाला है। कोई बाहरी व्यक्ति आपके तनाव को परेशानी देने वाला हो सकता है। परिजनों से मतभेद का कारण भी बनता है।