Numerology

अंकज्योतिष : इन राशि वालो को मिल सकती है आज बढ़ी सफलता ,जानिए अपना आज का अंकराशिफ़ल

अंक - 1
परिवार में घनिष्ठता बढ़ेगी। व्यापार में आ रही बाधाएं व रुकावट दूर होंगी। समय की प्रबलता का आप पूरा-पूरा लाभ उठाएंगे। यदि आप अभिभावक हैं, तो संतान पर विशेष ध्यान रखें, उनकी गतिविधियां आपको परेशान कर सकती हैं।

अंक – 2
भौतिक और आर्थिक रूप से आप सम्पन्न होंगे। मानसिक रूप से स्वयं को चिंतामुक्त महसूस करेंगे। समय आपके अनुकूल रहेगा। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। 

अंक – 3
परिवार के साथ किसी लंबी दूरी की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। आप किसी उत्सव में मुख्य भूमिका में उपस्थित रहेंगे। आप मानसिक तनाव से बचें। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें और अपनी आय के स्रोतों पर भी नजर रखें। अपने रिश्तेदारों से संबंधित कोई बुरी खबर आ सकती है।

अंक – 4
फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें। वाहन सावधानी से चलाएं। वाहन चलाते समय सीट बेल्ट, हैलमेट जैसे सुरक्षा साधनों का प्रयोग अवश्य करें। शत्रुओं से सावधान रहें, खास कर गुप्त शत्रुओं से। आपके अपने लोग ही आपको नुकसान या हानि पहुंचा सकते हैं।

अंक - 5
आज आप किसी जरुरतमंद मित्र की सहायता के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं। प्रेम-प्रसंगों के लिहाज से समय ठीक है। मांगलिक खर्च के योग हैं। संतान की शिक्षा, विवाह, सगाई आदि पर व्यय हो सकता है। तकनीक कानून व प्रशासनिक क्षेत्र के लोगों के लिए समय लाभप्रद है। नौकरी व करियर में सकारात्मक सफलता के योग बने हुए हैं।

अंक - 6
आपके बारे में लोग गलत बात कर सकते हैं। सतर्क रहें, आपके कार्य व मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। आपका भाग्य साथ देगा। आप नई योजनाएं बनाने में तथा विचारों में खोऐ रहेंगे। रिश्तों में सावधानी बरतें, मन व्यथित न करें, अन्यथा रिश्ता टूटने या तलाक के हालात बन सकते हैं।

अंक – 7
आप व्यापारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। व्यस्तता के कारण मौज-मस्ती के लिए समय नहीं बचेगा। धन संबंधी मामलों में सावधानीपूर्वक कार्य करें अन्यथा धोखा खाएंगे। व्यावसायिक यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा से आर्थिक महत्व बढ़ेगा।

अंक – 8
आज आप पारिवारिक कार्यक्रम में व्यस्त रह सकते हैं। समान विचारधारा वाले लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी। आप कला व रचनात्मक क्रियाकलापों में व्यस्त रह सकते हैं। रोमांस के मामलों में धोखाधड़ी हो सकती है। रिसर्च के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। किसी अपरिचित पर विश्वास करना गलत निर्णय होगा।

अंक – 9
घर की चिंताओं से मुक्ति मिलेगी। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। बच्चों के एडमीशन के लिए ज्यादा खर्च करना पड़ सकता है। घर में मेहमानों का आगमन होगा। आपको यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आपको अपना कार्य साधने के लिए विनम्रता का सहारा लेना पड़ेगा। शाम को परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे।