Numerology

Numerology : आज इस अंक राशिफल वालों को हो सकता है भारी नुकसान

अंक- 1 
आर्थिक नुकसान होने की संभावना है, इसलिए ध्यान से रहें। सरकारी कामों में देरी हो सकती है। किसी प्रकार की बहस से बचें, यह आगे जा कर घातक सिद्ध हो सकती है।

अंक- 2 
आलस महसूस करेंगे, जिसके कारण कामों को टालेंगे। कार्यस्थल पर कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी। नई डील हो सकती है। नौकरी के लिए इंटरव्यू काल आ सकता है। मित्र सहायक सिद्ध होंगे।  

अंक- 3 
यात्रा में परेशानियां आ सकती हैं। व्यापार में उन्नति पाने के लिए नए विकल्प ढूढेंगे। जमीन, घर आदि से आर्थिक लाभ के लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। प्रोपर्टी साइट्स से ज्ञान बढ़ेगा। प्रेमी आपसे प्रभावित रहेगा। दिन सामान्य है। 

अंक- 4 
कर्जों से मुक्ति मिल सकती है। मित्र की सहायता से कालेज में एडमीशन हो सकता है। सरकारी कामों में परेशानी बढ़ेगी, जिसका विकल्प आप ध्यान से ठंडे दिमाग से सोचें। 

अंक- 5 
पैसों के आर्थिक संकट से उबरने के लिए नए निवेश के विकल्प खोजें। अपनी दिल की बात प्रेमी से कह दें। प्रोपर्टी डील होते-होते टल सकती है। किसी कारण से यात्रा करनी पड़ सकती है।  

अंक- 6 
सहकर्मियों से ऑफिस से जुड़ी हुई कोई जरूरी बातचीत होगी। घर के साजो सामान में बदलाव कर सकते हैं। आर्थिक तौर पर नाखुश रह सकते हैं। प्रेमी से मुलाकात संभव है।  

अंक- 7 
सेहत ठीक रहेगी। अगर कोई परिवार के सदस्य की सेहत खराब चल रही थी तो वह बेहतर होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नया घर खरीद सकते हैं। 

अंक- 8 
शेयर मार्केट में सोच-समझकर निवेश करें। प्रेम जीवन में लव पार्टनर के साथ कहीं पर घूमने जाने का मन कर सकता है। विद्यार्थियों को पढ़ाई से जुड़ी हुई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। 

अंक- 9
पारिवारिक कलह और अनबन के कारण मन में बेचैनी रहेगी। आज किए गए नए कार्य आगे चल कर सफलता देंगे। आज शारीरिक और मानसिक थकान महसूस कर सकते हैं।