गवान शनि देव जी

आज के दिन इन 6 राशियों पर उदित होंगे भगवान शनि देव जी, जानिए कौन की है वो राशिया

शनिवार का दिन भगवान शनि देव जी को अर्पित होता है। माना जाता के भगवान शनि देव जी इस दिन अपने भगतो पर कृपा दृष्टि करते है और उनकी सभी मनोकामना पूरी करते है। शनिवार के दिन अगर भगवान शनि देव जी के साथ साथ भगवान हनुमान जी की पूजा की जाये तो अधिक लाभ प्राप्त होता है। भगवान शनि देव जी कृपा से व्यक्ति धनवान हो जाता है और भगवान हनुमान जी की कृपा से व्यक्ति के सभी दुश्मन ख़त्म हो जाते है। आज के दिन इन कुछ राशियों पर बनी रहेगी भगवान शनि देव जी की लाभकारी दृष्टि और उनका आशीर्वाद। 

मेष : शनि के उदित होने से मेष राशि वालों को अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। शनि आपके कर्म भाव में उदित होंगे, जिससे आपको हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी। दोस्तों व परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। लंबे समय से अटके हुए कार्य बनेंगे। निवेश से भी लाभ होगा। शनि का उदित होना मेष राशि वालों के लिए अच्छा समय लेकर आया है। इस दौरान शनि आपके कर्म भाव को एक्टिव करेंगे, जिसका फायदा हर क्षेत्र में इनको मिलेगा। छात्रों को आर्थिक समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और उनके कार्य पूरे होंगे। 

कर्क: कर्क राशि वालों को शनि के उदित होने से कई अवसरों की प्राप्ति होगी। यह मौके आपकी नींव को मजबूत करेंगे। शनि के प्रभाव से आपकी बुद्धि व ज्ञान बढ़ेगी। जीवन में शांति बनी रहेगी। वैवाहिक जीवन खुशहाल होगा। शनि का उदित होना आपकी राशि के लिए कई मौके लेकर आएगा और इन मौकों में आप अपने भविष्य की नींव को मजबूत करेंगे। शनि के प्रभाव से आपकी बुद्धि व ज्ञान में वृद्धि होगी और रचनात्मक कार्य करनी इच्छा होगी। 

कन्या:कन्या राशि वालों को शनि के उदित होने से मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। बीते समय से चली आ रही स्वास्थ्य परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल हो सकती है। रिश्तों में कड़वाहट खत्म होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पिछले कुछ दिनों से स्वास्थ्य और मानसिक रूप से जो परेशानीयां चल रही थी, उनमें राहत मिलना शुरू हो जाएगा। साथ ही अपने क्षेत्र में भी सफलता मिलेगी। 

वृश्चिक : वृश्चिक राशि वालों के सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है। कर्जों से मुक्ति मिल सकती है। व्यापार में लाभ का योग बन सकता है। जीवनसाथी को तरक्की मिल सकती है। धन आगमन के योग बनेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा शनि का उदित होना वृश्चिक राशि के लिए फायदेमंद रहेगा। सुख-सुविधाओं में अचानक वृद्धि होगी और पुराने कर्जों से भी मुक्ति मिलेगी। अगर आप पैतृक व्यवसाय से जुड़े हुए हैं तो व्यापार के विस्तार के लिए परिवार का सहयोग मिलेगा और उनकी सलाह से लाभ भी होगा। 

मकर : शनि के उदित होने का लाभ मकर राशि वालों को मिलेगा। शनि के प्रभाव से मनोबल में वृद्धि होगी। कार्यभार बढ़ेगा लेकिन मेहनत के हिसाब से फल की प्राप्ति होगी। शादी-विवाह के योग बन सकते हैं। धन लाभ हो सकता है। मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा। शनि का उदित होना मकर राशि के लिए शुभ रहेगा। इससे इनके प्रभाव और मनोबल में वृद्धि होगी। शनि के प्रभाव से कार्यक्षेत्र में कार्यभार तो बढ़ेगा लेकिन इनकी लगनशीलता और मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा। 

कुंभ : शनि का उदित होना कुंभ राशि वालों के जीवन में अनुकूल बदलाव लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिल सकता है। आय में बढ़ोत्तरी के योग बन सकते हैं। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। नए कार्यों को करने में रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा। सामाजिक दायरा बढ़ेगा शनि का उदित होना आपके जीवन में अनुकूल बदलाव लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन और वेतन में भी वृद्धि होगी। शनिदेव के आशीर्वाद से परिवार की समस्याएं खत्म होंगी और बातचीत के माध्यम से मतभेद भी खत्म होंगे। 



Live TV

Breaking News

Loading ...