lord ganesh ji

आज के दिन आपको गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ देगा बेहद लाभ

बुधवार का दिन विशेष रूप से भगवान गणेश जी का होता है। इस दिन भगवान गणेश जी अपने भगतो पर अपर कृपा बरासते है और उनके सभी दुखो का अंत करते है। किसी भी शुभ कार्य की को करने से पहले भगवान गणेश जी की पूजा अर्चना की जाती है। माना जाता है के इससे आपके सभी कार्य शांति पूर्ण निपट जाते है। आज हम आपको भगवान गणेश जी के कुछ सरल उपाए के बारे में बताने जा रहे है जिससे आप पर भगवान गणेश जी कृपा हमेशा बनी रहेगी। तो आइए जानते है उन उपाए के बारे में :

1. बुधवार का दिन विशेष रूप से गणेशजी का होता है इसीलिए आपको इस दिन गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करना विशेष लाभ देगा।

2. इसके अलावा आप गणेश मंदिर जाकर उन्हें दूर्वा अर्पित करें और लड्डू का भोग जरूर लगाएं।

3. बुधवार को पहले किन्नरों को कुछ पैसे दान दें, फिर कुछ पैसे उनसे उनके पास से आशीर्वाद के रूप में ले लें और उन पैसों को पूजा के स्थान पर रखकर धूपबत्ती दिखाएं और हरे कपड़े में लपेटकर धन वाले स्थान पर रख दें। इससे धन में बरकत आएगी

4. अगर आप कोई तांत्रिक उपाय करना चाहें तो ये भी कर सकते हैं कि बुधवार के दिन 7 साबुत कौड़ियां लें। कौड़ियां बाजार में पूजन सामग्री की दुकानों पर आसानी से मिल जाती हैं। इसके साथ ही एक मुट्ठी हरे खड़े मूंग लें और दोनों को एक हरे कपड़े में बांधकर चुपचाप किसी मंदिर की सीढ़ियों पर रख आएं। लेकिन ध्यान रखें कि इस संबंध में किसी को कुछ न बताएं और पूरी आस्था रखें।

5. बुधवार के दिन सवा पाव मूंग उबालकर उसमें घी और शकर मिलाकर गाय को खिलाएं। इससे जल्द ही कर्ज से मुक्ति मिलती है।



Live TV

Breaking News

Loading ...