PM Modi arrives, Sabarmati Ashram, Ahmedabad

PM मोदी ने बापू को श्रद्धांजलि के बाद 'आज़ादी का अमृत महोत्सव' वेबसाइट की लॉन्च

गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में साबरमती आश्रम पहुंचे और हृदय कुंज में महात्मा गांधी की तस्वार पर मालार्पण किया। पीएम मोदी भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर अमृत महोत्सव वेबसाइट की लॉन्च। अहमदाबाद में अभय घाट के पास सांस्कृतिक प्रदर्शन चल रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत आज यहां से दांडी मार्च को हरी झंडी दिखाएंगे।

अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभय घाट के पास एक डिजिटल प्रदर्शिनी का भी जायजा लिया। इस प्रदर्शिनी में प्रधानमंत्री मोदी ने फोटो, मैगजीन और दूसरी महत्वपूर्ण भंडार की गई चीजों को देखा और उनका आनंद लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साबरमती आश्रम में विजिटर बुक में संदेश लिखा। उन्होंने लिखा कि साबरमती आश्रम में आकर त्याग और तप की भावना बढ़ जाती है। प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा कि गांधीजी ने ही आत्मनिर्भरता का संदेश दिया था। पीएम ने लिखा कि पुण्यस्थली पर आकर धन्य महसूस कर रहा हूं। उन्होंने लिखा कि आश्रम आकर राष्ट्र निर्माण का संकल्प मजबूत होता है। उन्होंने आगे लिखा कि बापू के आशीर्वाद से ही अमृत महोत्सव के उद्देश्य पूरे होंगे। 



Live TV

-->
Loading ...