PM Modi meeting with Chief Ministers, Corona crisis, Mamata Banerjee

कोरोना संकट पर PM मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, बोले- दवाई और कढ़ाई दोनों जरुरी

देश में एक फिर से कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मीटिंग कर रहे हैं। जिसमें उन्य राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए हैं लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल नहीं हुई हैं। 

COVID- 19 के बढ़ते मामलों को देख चल रहे टीकाकरण अभियान को लेकर पीएम मोदी आज सभी मुख्यमंत्रियों के माथ मीटिंग कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि वैक्सीनेशन की रफ्तार तेज होनी चाहिए, तेलंगाना-आंध्र प्रदेश-यूपी में वैक्सीन वेस्ट का आंकड़ा दस प्रतिशत तक पहुंचा है। ये बिल्कुल नहीं होना चाहिए। देश में हम करीब 30 लाख वैक्सीन रोज लगा पाए हैं, ऐसे में इसी रफ्तार को बढ़ाना होगा इसके लिए वैक्सीन वेस्टेज को रोकना होगा।

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा- दवाई भी और कढ़ाई भी दोनो पर ध्यान देने की जरुरत है। जनता को पैनिक मोड में नहीं लाना है, भय का माहौल नहीं बनाना है। हमें जनता को परेशानी से मुक्ति दिलानी है और पुराने अनुभवों को फिर से इस्तेमाल में लाना होगा।  पीएम मोदी ने कहा कि टेस्ट-ट्रैक और ट्रीट को फिर से गंभीरता से लेना होगा। टेस्टिंग को बढ़ाना होगा, RT-PCR टेस्ट की संख्या 70 फीसदी से ऊपर लानी होगी। केरल-यूपी-छत्तीसगढ़ में रैपिड टेस्टिंग ही की जा रही है, जो चिंता का विषय है।



Live TV

-->
Loading ...