PM Modi, NASSCOM

PM मोदी 17 फरवरी को करेंगे NASSCOM के वार्षिक सम्मेलन का उद्घाटन

नई दिल्लीः आईटी उद्योग की संस्था नैसकॉम ने शुक्रवार को कहा कि इस साल उसके एनटीएलएफ वार्षिक सम्मेलन का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे और यह कोविड-19 महामारी के बाद डिजिटल भविष्य और जिम्मेदार तकनीक के महत्व पर केंद्रित होगा। एनटीएलएफ (नैसकॉम टेक्नालॉजी एंड लीडरशिप फोरम) के 29वें संस्करण का आयोजन 17-19 फरवरी को किया जाएगा। पहली बार इस सम्मेलन का ऑनलाइन आयोजन किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल मंच के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे।
Android पर Dainik Savera App डाउनलॉड करें
नैसकॉम की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मुख्य रणनीति अधिकारी संगीता गुप्ता ने बताया कि महामारी के चलते 2020 उद्योगों और क्षेत्रों के लिए एक बुरा साल रहा। उन्होंने कहा, ‘‘हालांकि, इस कारण कारोबार में प्रौद्योगिकी का महत्व अभूतपूर्व रूप से बढ़ा। डिजिटल तकनीकों को तेजी से अपनाया जा रहा है और इस नई सामान्य स्थिति में हम कैसे काम करते हैं, कैसे संवाद करते हैं, इसमें प्रौद्योगिकी की महत्वपूर्ण भूमिका है।’’ गुप्ता ने कहा कि इस बदलाव के चलते संगठन विश्वास और नैतिकता, गोपनीयता, संस्कृति, काम के भविष्य और जिम्मेदारी के साथ उपयोग जैसे पहलुओं पर फिर से विचार कर रहे हैं।

तीन दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम में अरविंद कृष्ण (आईबीएम के अध्यक्ष और सीईओ), चक रॉबिंस (सिस्को के अध्यक्ष और सीईओ), एरिक एस युआन (जूम के संस्थापक और सीईओ), जूली स्वीट (एक्सेंचर सीईओ) और स्टीव ब्राउन (फ्यूचरिस्ट, लेखक और वक्ता) जैसी दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी। इस कार्यक्रम के 50 से अधिक सत्रों में 16,000 से अधिक लोगों के शामिल होने का अनुमान है
Iphone पर  Dainik Savera App डाउनलॉड करें



Live TV

Breaking News

Loading ...