PM Narendra Modi

लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी विवेक ओबेरॉय की पीएम नरेंद्र मोदी

देशभर में कोरोना महामारी के चलते सिनेमाघर बंद हैं। लेकिन लोगों के लिए खास खबर यह है कि 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं। सिनेमाघर बंद होने के चलते फिल्मों को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। वहीं 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं और सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी दिखाई जाएगी।  
जी हां, अगले हफ्ते विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर से रिलीज होने जा रही है, जो पिछले साल मई में रिलीज हुई थी। सिनेमाघरों को कई शर्तों के साथ खोला जा रहा है। इसी के साथ अब मेकर्स की ओर से फिर से पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है, जोकि 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा, 'अगले हफ्ते सिनेमाघरों में... अगले हफ्ते विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऑफिशियल पोस्टर से थियेटर रिलीज की घोषणा की गई है।' ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी पीएम नरेंद्र मोदी पहले 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, लेकिन उस वक्त यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।