Preparing for elections, Bengal, Mamata Banerjee, rode an electric scooter

बंगाल में फिर चुनाव की तैयारी, ममता ने की इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अलग-अलग राजनीतिक पार्टिया बंगाल में रैलियों की तैयारियां कर रही हैं, वहीं बंगाल की ममता बनर्जी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ अलग ढंग में विरोध प्रदर्शन किया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृनमूल कांग्रेस की प्रमुख ने पेट्रोल की बढ़ती कीमत के विरोध में कोलकाता के महापौर फिरहाद हाकिम के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी की है।  

वह इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बैठकर राज्य सचिवालय ‘नाबन्ना’ पहुंचीं। स्कूटर राज्य सरकार में मंत्री एवं कोलकाता के महापौर फिरहाद हकीम चला रहे थे। स्कूटर पर सवार ममता बनर्जी ने गले में तख्ती टांग रखी थी जिसपर ईंधन के दाम में वृद्धि के खिलाफ नारे लिखे थे। ममता बनर्जी ने हाजरा मोड़ से राज्य सचिवालय के बीच पांच किलोमीटर का सफर स्कूटर पर तय किया और इस दौरान सड़क के दोनों ओर लोग खड़े होकर मुख्यमंत्री का अभिभावदन करते नजर आए। 

इस दौरान ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने कहा- ''मेदी- शाह देश बेच रहे हैं, यह जन विरोधी सरकार है। वे सरदार वल्लभ भाई पटेल के नाम पर बने स्टेडियम का भी नाम बदल रहे हैं।'' नरेंद्र मोदी सरकार केवल झूठे वादे करती हैं, ईंधन के दाम कम करने के लिए उसने कोई कदम नहीं उठाया।
 



Live TV

-->
Loading ...