Tamulpur, Prime Minister Narendra Modi, Assam

तामूलपुर में बोले PM मोदी- सेक्युलरिज्म और कम्युनिज्म के खेल ने देश का किया नुकसान

तामूलपुरः असम के तामूलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में कुछ बातें गलत चल रही हैं। अगर हम समाज के टुकड़े करके अपने वोटबैंक के लिए कुछ दे दें तो दुर्भाग्य देखिए उसे देश में सेक्युलरिज्म कहा जाता है, लेकिन अगर सबके लिए काम करें तो कहते हैं कि ये कम्युनिज्म हैं। उन्होंने कहा कि सेक्युलरिज्म और कम्युनिज्म के इस खेल ने देश का बहुत नुकसान किया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि दो चरणों की वोटिंग के बाद आज तामूलपुर में आपके दर्शन करने का मुझे अवसर मिला है। लोगों ने तय कर लिया है कि इन दोनों चरणों के बाद असम में फिर एक बार NDA सरकार आएगी। असम को दशकों तक हिंसा और अस्थिरता देने वाले अब लोगों को एक पल भी स्वीकार नहीं हैं। असम के लोग विकास, स्थिरता, शांति, भाईचारा, सद्भावना के साथ हैं। मेरे राजनीतिक अनुभव के आधार पर जनता के प्यार की भाषा, जनता के आशीर्वाद की ताकत पर मैं कहता हूं कि असम में एक बार फिर आप लोगों ने NDA सरकार बनाना तय कर लिया है। 

मोदी ने कहा कि असम में हो रहा विकास यहां पर कनेक्टिविटी बढ़ा रहा है। हर क्षेत्र के लोगों को, हर वर्ग के लोगों तक, बिना भेदभाव, बिना पक्षपात, योजना का लाभ पहुंचाने के लिए हम कड़ी मेहनत करते हैं। उन्होंने कहा कि  हम परिश्रम करने वाले लोग हैं। समाज की सेवा के लिए दिन-रात एक करने वाले लोग हैं, विकास के लिए ईमानदारी से काम करने वाले लोग हैं।



Live TV

-->
Loading ...