schools

प्राइवेट स्कूलों ने उठाई आवाज की नया शिक्षा सत्र 1 अप्रैल से ही शुरू हो

बल्लभगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की मीटिंग का आयोजन गांव साहूपुरा के आशा ज्योति विद्यापीठ स्कूल में किया गया, जिसकी अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्र सेन शर्मा ने की। इस मीटिंग में फरीदाबाद के 72 विभिन्न स्कूलों के संचालकों ने भाग लिया। मीटिंग में अनेक मुद्दों पर चर्चा की गई। 

प्रमुख समस्याओं में सभी स्कूल संचालक एकमत हुए कि किसी भी स्कूल को बिना टी.सी. के किसी भी छात्र को किसी भी स्कूल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा अर्थात अभिभावकों को टी.सी लेने से पहले उस स्कूल की बकाया फीस का भी भुगतान करना पड़ेगा इस मीटिंग में नए शिक्षा सत्र 2021-22 पर भी चर्चा हुई जिसमें सभी प्राइवेट स्कूल संचालकों ने माना कि नया सत्र 1 अप्रैल से ही प्रारंभ होना चाहिए। एसोसिएशन शिक्षा मंत्री, मुख्यमंत्री और स्थानीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा को ज्ञापन देकर नया सत्र 1 अप्रैल से शुरू करने की मांग रखेगी। 

मीटिंग में कुछ स्कूल संचालकों ने सरकार से 134 की बकाया राशि की भुगतान की बात भी रखी। इस अवसर पर प्रमुख स्कूल संचालकों में अध्यक्ष चंद्र सेन शर्मा, महामंत्री सतीश शर्मा, भरत शर्मा, सतवीर डागर, अवतार सिंह, सतीश फोगाट, नरेश गुप्ता, दीपक यादव, दयाचंद शर्मा, ज्ञानचंद, प्रदीप, संतरा रानी, प्रताप सिंह, राम प्रकाश, अशोक शर्मा, गुरु दत्त, दीपक त्यागी, आर एस मावी, राजेश चांदना, रोशनलाल, विष्णु भगवान, ओ.पी.धनखड़, अनुज सिंह, रवि दत्त, राकेश शर्मा अत्री, डालचंद आदि ने भाग लिया।



Live TV

Breaking News

Loading ...