Priyanka Chopra, Valentine Day, Nick Jonas

प्रियंका का Valentine Day रहा बेहद खास, पति निक ने भेजे बहुत सारे गुलाब

हाल ही में 'वेलेंटाइन डे' के खास मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने पार्टनर के प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया। जहां बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने मिलकर केक कट किया वहीं कई स्टार्स 'वेलेंटाइन डे' के मौके पर अपने पार्टनर से दूर थे। जिसके कारण वो अपने 'वेलेंटाइन डे' को खास तरीके से सेलिब्रेट नहीं कर पाए। इस बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी साथ नजर नहीं आए, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे को बेहद शानदार तरीके से 'वेलेंटाइन डे' विश किया।

जानकारी के लिए बता दें कि वैलेंटाइन के मौके पर उनके पति निक जोनास उनके पास नहीं थे। लेकिन प्रियंका और निक ने बिना दूरी का एहसास किए एक-दूसरे को वैलेंटाइन डे विश किया। दरअसल, निक ने वैलेंटाइन के मौके पर प्रियंका के लिए गुलाब के फूल और गुलदस्ते भिजवाए। जिन्हें देखकर प्रियंका खुश होने के साथ-साथ इमोशनल भी हो गईं।

प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "काश तुम यहां होते निक.. इन फूलों की तरह." एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा,"मेरे हमेशा के वैलेंटाइन. मैं तुमसे प्यार करती हूं".

इसके अलावा निक ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"तुम जहां भी जाओगी, मैं भी जाऊंगा, क्योंकि हम दोनों साथ में हैं, चाहे बुरा या अच्छा. साथ रहो, क्योंकि साथ रहना अच्छा है, हैप्पी वैलेंटाइन डे प्रियंका" दूर होने के बावजूद भी दोनों ने अपने प्यार को बखूबी जताया। वहीं दोनों की तस्वीरों को फैंस द्वारा भी बेहद पसंद किया जा रहा है। 



Live TV

-->
Loading ...