Punjab Police arrested, Goldy Brar, Gangster Lawrence Bishnoi

Punjab Police की बड़ी कार्रवाई, Gangster Lawrence Bishnoi और Canada के Goldy Brar के मुख्य सहयोगी Gagan Brar को हिमाचल से किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने हिमाचल प्रदेश पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। जिसने लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा के गोल्डी बराड़ के निर्देश पर योजना, निष्पादन और साथ ही युवा कांग्रेस नेता "गुरलाल भलवान" के हत्यारों को आश्रय प्रदान करने में मुख्य भूमिका निभाई थी। पकड़े गए आरोपी की पहचान गगनदीप सिंह उर्फ पड्डा उर्फ गगन बराड़ उर्फ लभ सिंह लभू उर्फ गोगी पुत्र गुरमीत सिंह निवासी गांव पंजगराई कलां, कोटकपुरा, फरीदकोट के रूप में हुई है।

पुलिस महानिदेशक (DGP) पंजाब दिनकर गुप्ता ने अपने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि हत्या का आयोजन गोल्डी बराड़ ने अपने चचेरे भाई गुरलीन बराड़ की हत्या का बदला लेने के लिए गैंगस्टर बिश्नोई की मदद से किया था। हत्या के कुछ घंटों बाद, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया।  जो वर्तमान में राजस्थान के अजमेर जेल में है, ने बिश्नोई के सहयोगी गुरलाल बराड़ की मौत के साथ अपराध को जोड़ा।

21 फरवरी को, दिल्ली पुलिस ने हत्या में शामिल 3 लोगों गुरविंदर पाल उर्फ गोरा, सुखविंदर ढिल्लों और सौरभ वर्मा को गिरफ्तार किया और अगले दिन पंजाब पुलिस ने घनिया लहर गांव के निवासी गुरपिंदर सिंह को हत्या के मामले में हथियार उपलब्ध कराने के लिए गिरफ्तार किया। 





Live TV

-->
Loading ...