Rahul Gandhi said in Patiala

सोफे वाले ट्रैक्टर के सवाल पर राहुल का जवाब- मोदी ने 8 हजार करोड़ का जहाज खरीदा, मेरे ट्रैक्टर पर स्वाल उठा रहे हैं ?

पंजाब के पटियाला में राहुल गांधी आज मीडिया से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। जिस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने  कहा था कि हिन्दूस्तान की जमीन किसी ने नहीं ली। 1200 किमी स्केयर जमीन चाइना ने ली। मोदी ने चीन को दे दी है। मोदी को भारत मे जो हो रहा है उससे लेना देना नही है> अर्मी के किसी भी सिपाही से पूछ लो वो बता देंगा कि मोदी ने अपनी इमेज बचाने के लिए देश को दोखा दिया है। नरेंद्र मोदी को सिर्फ अपनी इमेज में इंट्रस्ट है। भारत में जो हो रहा है उन्हें कोई लेना देना नहीं है। 

राहुल गांधी ने कहा कि हमारी यात्रा इन तीन काले कानूनों के खिलाफ है। पहले नोटबन्दी फिर जीएसटी और कोरोना काल मे किसानों को खत्म करने का काम किया। पंजाब और हरियाणा को इन काले कानूनों से बहुत फर्क पड़ेगा। राहुल गांधी ने कहा कि हाथरस में कोंग्रेस के 500 नेताओ पर मामला दर्ज हुआ है। पूरे देश को धक्का दिया जा रहा है अगर थोड़ा सा मुझे लगा तो कोई फर्क नही पड़ता। धक्का लगा कोई बात नही। धक्का उस परिवार को लगा ।

पंजाब के पटियाला में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पहले छोटे व्यापारियों को खत्म किया। लोकडाउन में मजदूर पैदल भूखे प्यासे चल पड़े। उनके बारे में नही सोचा। मैंने फरवरी में कह दिया था कि कोरोना से देश की अर्थव्यवस्था हिल जाएगी। लेकिन नरेंद्र मोदी ने मेरा मज़ाक उड़ाया।  फिर उसने कहा कि 22 दिन में कोरोना खत्म हो जाएगा। आप को पता है कौन समझदार है। पीएम मोदी ने युवाओ की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने सोफे वाले ट्रैक्टर का स्वाल पर जवाब देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने 8 हजार करोड़ का जहाज़ खरीदी क्योंकि उन्के दोस्त ट्रंप के पास भी 8 हजार करोड़ का जहाज़ हैं। उनसे किसी ने स्वाल नहीं किया मेरे ट्रैक्टर पर मेरे ट्रैक्टर पर स्वाल उठा रहे हैं ?