sri muatsar sahib, breaking news punjab, punjab news online, raja warring

नशीली गोलियां बेचने वाले की राजा वड़िंग के साथ तस्वीर वायरल, पढ़ें पूरी खबर

श्री मुक्तसर साहिबः थाना बरीवाला में 3 दिन पहले हजारों नशीली गोलियां के साथ पकड़े गए युवक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ड्रग्स के साथ पकड़े गए विनय कुमार की मां, मंडी बरीवाला से कांग्रेस की पार्षद है। तस्वीरों में ड्रग्स के साथ पकड़ा हुआ विनय कुमार एक तस्वीर में कांग्रेस के तेज-तर्रार विधायक राजा वड़िंग व दूसरी तस्वीर में कांग्रेस की पूर्व विधायका करन कौर बराड़ के साथ दिखाई दे रहा है। इस मामले में कथित आरोपी युवक ने बताया कि पुलिस ने उस पर झूठा मुकदमा दर्ज किया है। वह उसकी इन सियासत दानों से पहचान भी है, जो सब जानते हैं।



पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद विनय कुमार को अदालत में पेश करने के लिए लाए सब इंस्पेक्टर प्रीतम सिंह ने बताया कि उक्त युवक से 3500 नशीली गोलियां बरामद करके इस मामले पर हुई है वह सांसद दानों के साथ ही इसकी तस्वीरों के मामले में उनके ध्यान में कुछ भी नहीं है।इस मामले पर विधायक राजा बड़िंग ने कहा कि उनके तो लाखों समर्थक हैं। वह लाखों के साथ ही उनकी तस्वीरें हैं अगर कोई समर्थक गलत धंधा करता है तो वह ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की प्रशंसा करते हैं।

वहीं दूसरी तरफ मामले पर बोलते हुए श्री मुक्तसर साहिब की सबका कांग्रेस विधायक का बीवी करण कौर बराड़ ने कहा कि वह इस आरोपी को नहीं पहचानते वह इलेक्शन एवं चुनाव प्रचार में अक्सर ही लोग उनके साथ तस्वीरें करवाते हैं मगर उनका ऐसे गलत कामों से कोई संबंध नहीं है।



Live TV

-->
Loading ...