Rakesh Tikait Ghazipur border Delhi and UP Police

राकेश टिकैत ने दिल्ली और यूपी पुलिस को गाजीपुर बॉर्डर पर 'होली' मनाने का दिया न्यौता

गाजीपुर बॉर्डर: कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का प्रदर्शन जारी है। ऐसे में किसान होली भी बॉर्डर पर ही मनाएंगे, इसके लिए किसानों की तरफ से तमाम तैयारियां की जा चुकीं है। भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) नेता राकेश टिकैत ने बॉर्डर पर तैनात दिल्ली और यूपी पुलिस के जवानों को होली साथ मनाने का न्यौता दिया है। 

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बताया, "हम होली बॉर्डर पर मौजूद जवानों, दिल्ली और यूपी पुलिस के साथ मनाएंगे, उनके लिए व्यवस्था कराएंगे और उनसे संपर्क कर होली एक साथ मनाने को कहेंगे।" उन्होंने आगे कहा कि, "जब हिंदुस्तान-पाकिस्तान बॉर्डर पर त्यौहार होते हैं तो बॉर्डर पर आदान प्रदान होता है तो यहां क्यों नहीं हो सकता? यदि नहीं होता हैं तो गाजीपुर बॉर्डर को पाकिस्तान बॉर्डर से भी ज्यादा खतरनाक मान रहें हैं।"

क्या सरकार को भी दिया न्यौता ? 

इसके आगे राकेश टिकैत ने कहा कि, "हम सिर्फ फोर्स के जवानों को न्यौता देंगे, सरकार को नहीं।" गाजीपुर बॉर्डर पर सुबह से ही होली के गीत गाए जा रहे हैं, वहीं ढोल की थाप भी सुनाई दे रही है। किसानों ने होलिका दहन के मौके पर कृषि कानूनों की प्रितिलिपियां जलाने की बात कही है।



Live TV

-->
Loading ...