Bigg Boss 14, Rakhi Sawant

Bigg Boss 14: गार्डन एरिया में नहाई Rakhi Sawant, Ali और Rahul शैंपू करते आए नजर

'बिग बॉस 14' की ड्रामा क्वीन यानी के राखी सावंत हर बार कुछ न कुछ ऐसा करती हैं जिससे हमेशा सुर्खिओं में बनी रहती हैं। राखी के सभी फैंस उसे बिग बॉस में बहुत पसद भी कर रहे हैं। राखी हमेशा अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से बयानों में रहती हैं, और राखी की यही अजीबो-गरीब हरकतें और बातें लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं। ‘बिग बॉस 14’ के फैंस राखी को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अब एक बार फिर राखी ने अपने और बिग बॉस के फैंस को चौंका दिया है। जी हाँ, ऐसा इसलिए क्यूंकि आने वाले नए एपिसोड में रखी सावंत खुल में नहातीं दिखेंगी। यही नहीं बल्कि अली गौनी व राहुल वैद्य भी राखी को नहलाने में मदद करते दिखाई देंगे। आइये इस पुरे वाक्य को हम विस्तार से बताते हैं।
दरअसल, 'बिग बॉस' ने घरवालों से बाथरूम जब्त हो गए हैं जिससे सभी घरवाले बहुत मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। लेकिन इस पर राखी सावंत तो इसमें भी मस्ती करती नजर आईं। बाथरूम जब्त होने के बाद राखी सावंत खुल में नहाईं और अली गौनी व राहुल वैद्य ने उनकी मदद की।राहुल और अली ने सिर्फ राखी के बाल शैंपू किए और कंडीशनर लगाया बल्कि उन्हें नहलाया भी। हाल ही में न्यू एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिस में राखी कह रही हैं कि वह आज तक कभी भी ऐसे नहीं नहाईं। इस पर राहुल बोलते हैं-हमारे भाग (भाग्य) जाग गए आज तो।'

दूसरी तरफ वहीं घर में साइकल टास्क भी हुआ, जिसके दौरान अली गोनी और अभिनव शुक्ला की गंदी लड़ाई हो गई। दोनों के बीच न सिर्फ खूब धक्का-मुक्की हुई, बल्कि अली ने अभिनव को गाली भी दी। 



Live TV

-->
Loading ...