Rakhi Sawant, Abhinav Shukla, Bigg boss 14

BB14: राखी सावंत का प्यार कर रहा हद पार, अभिनव शुक्ला के साथ कर डाली ये हरकत

बिग बॉस में राखी सांवत की एंट्री के बाद आए दिन नया ड्रामा देखने को मिलता है। लेकिन घर में राखी सावंत अपनी हरकतों के कारण कभी सबको मनोरंजन करती नजर आती हैं तो कभी सबको हैरान। आज के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। 

राखी ने कहा 'आई लव यू अभिनव'

शो का एक वीडियो क्लिप सामने आया है जिसमें राखी सावंत अपनी बॉडी पर 'आई लव यू अभिनव' लिखकर घूमते हुए नजर आईं। इसे देखकर कहा जा सकता है कि राखी अभिनव के प्यार में पूरी तरह से पागल हो चुकी हैं। लेकिन राखी का यह अंदाज रुबीना दिलैक को बिल्कुल भी पसंद नही आया। वहीं बाकी घर वाले भी राखी का यह रुप देखकर हैरान रह गए। राखी का यह रुप देख अभिनव पूछते हैं कि, 'ये सब क्या है? तो राखी बोलती हैं, 'मेरा क्रेज़ी लव है'.

वहीं रुबीना को राखी का ये बरताव बिल्कुल पसंद नहीं आता, और गुस्से में आकर वो राखी को चेतावनी देती हैं कि वो अपनी ये हरकत बंद कर दें। साथ ही वो अभिनव को भी कहती हुई दिखाई देती है कि वो राखी बिल्कुल दूर रहें। ये भी कहती है कि राखी अपनी हद पार कर रही है और तुम उन्हें बढ़ावा मत देना। वो अब चीप एंटरटेनमेंट कर रही है। इससे बाहर भी उनकी छवि खराब ही होगी। लेकिन रुबीना का गुस्सा देखकर राखी चुप नहीं रहीं और उन्हें जवाब देते हुए कहती है कि, ये मेरी बॉडी है, तो मैं जो मर्जी होगी वो करूंगी। 



Live TV

-->
Loading ...