Rakhi Sawant, Bigg Boss 14, Salman Khan, Sohail Khan

कैंसर से जंग लड़ रहीं राखी सावंत की मां, सलमान-सोहेल से भावुक हो कही ये बात

बिग बॉस 14 में अपने गेम प्ले से दर्शकों का दिल जीतने वाली राखी इन दिनों अपनी मां के साथ वक्त बीताते हुए नजर आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि राखी की मां जया  कैंसर से जंग लड़ रही हैं, जोकि मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। हाल ही में राखी ने अपनी मां के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी की मां सलमान और सोहेल खान का शुक्रिया अदा करते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में राखी की मां भी नजर आ रही हैं और उन्होंने सलमान खान, उनके भाई सोहेल खान को धन्यवाद दिया है। वीडियो में वह कहती हैं, ‘‘धन्यवाद, मेरे बेटे सलमान खान। शुक्रिया, सोहेल। मैं अभी अस्पताल में हूं और कीमोथेरेपी ले रही हूं। आज मेरे कीमोथैरेपी के 4 राउंड पूरे हो गए हैं और अभी 2 बाकी हैं। उसके बाद मेरा ऑपरेशन किया जाएगा। मैं आपकी सफलता की कामना करती हूं। आप हमेशा सुरक्षित और स्वस्थ रहें। भगवान आपके साथ है और वह आपके सारे सपनों को पूरा करे।’’

इसके बाद राखी बोलती हैं, ‘‘धन्यवाद सलमान जी, आप एक रॉकस्टार हैं!’’ राखी के सहकर्मी अभिनेत्री कश्मीरा शाह और भावना सेठ भी हाल ही में उनकी मां से मिलने अस्पताल गईं थीं। वहीं राखी ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 में हिस्सा लिया था और इसकी फाइनलिस्ट बनीं थीं। पिछले हफ्ते फिनाले में वह 14 लाख रुपये लेकर बाहर निकली थीं।



Live TV

-->
Loading ...