Sidharth Shukla, Rashami Desai

रश्मि-पारस को मजाक करना पड़ा भारी, सिद्धार्थ शुक्ला ने लगाई क्लास

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच की जंग किसी से नहीं छिपी है। लेकिन घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग देखने को मिल ही जाती है। बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।     
वहीं सिद्धार्थ के जन्मदिन पर उनकी दोस्त कहें या दुश्मन रश्मि देसाई ने भी उन्हें अलग अंदाज से विश किया। दरअसल, रश्मि ने ट्विटर पर लिखते हुए कहा- मुझे पता था.. तुम मुझे बहुत मिस करने वाले हो और इसीलिए तुम्हे जन्मदिन की ढेरों बधाइयां। भगवान की कृपा तुम पर बनी रहे सिद्धार्थ शुक्ला। इसी बीच पारस छाबड़ा ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को जन्मदिन की बधाई दी। पारस छाबड़ा ने लिखते हुए कहा- भाई सही समय पर तुम्हारी शादी हो गई होती तो शहनाज गिल जितनी बेटी होती तेरी। हा,हा, हा... जस्ट ए जोक।
 
रश्मि देसाई को जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा- शुक्रिया रश्मि देसाई, भगवान का आशीर्वाद तुम पर भी बना रहे। लेकिन रश्मि देसाई के साथ सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह को जवाब देते हुए लिखा- जिनको भी इस बात की चिंता है। मैं ऑफिशियली अब 40 साल का हो गया हूं, लेकिन बुड्ढा अभी भी नहीं हुआ हूं (ये एक तरह का जोक है उसे वैसे ही लें)।

Loading ...