Realme 7i smartphone

Realme की 7 सीरीज के बाद Realme 7i स्मार्टफोन 17 सितंबर को होगा launched , जाने इसके feature के बारे में

Realme ने पिछले हफ्ते ही भारतीय बाजार में Realme 7 और Realme 7 Pro से पर्दा उठाया था। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि कंपनी Realme 7 सीरीज के अंदर एक और नया फोन एड करने वाली है। यह फोन Realme 7i होगा जो कि Realme 6i के अपग्रेडेड वर्जन के तौर इंडोनेशिया में 17 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी की वेबसाइट पर इवेंट पेज लाइव हो चुका है। इसके अलावा Realme 7i के कुछ प्रमोशनल पोस्टर ऑनलान सामने आए हैं, जिसमें डिवाइस की स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन का खुलासा हुआ है। इंडोनेशिया में कंपनी Realme 7i के साथ ही Realme 7 को भी लॉन्च करेगी।
Realme 7i: संभावित स्पेसिफिकेशन्स
Realme 7i कंपनी के रियलमी 6आई का अपग्रेडेड वेरियंट होगा। रियलमी 7i के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले होने की खबरें हैं जो 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट, 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है। कंपनी रियलमी 7i को अलग-अलग स्टोरेज वेरियंट में पेश कर सकती है।
कैमरे की बात करें तो रियलमी 7i में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर हो सकते हैं। फोन में 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होगा। रियलमी 7i में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। रियलमी 7i में 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट हो सकता है। बता दें कि अभी रियलमी 7आई के भारत में लॉन्च किए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि हाल ही में रियलमी 6आई को देश में पेश किया गया है।