Watch S Pro

Realme की नई Realme Watch S, Watch S Pro भारत में लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत के बारें में

चाईनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme ने S सीरीज की नई Realme Watch S और Realme Watch S Pro को भारत में लॉन्च किया है। इसकी पहली सेल 29 दिसंबर को दोपहर 12 की जाएगी। कंपनी के मुताबिक ग्राहक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइड फ्लिपकार्ट व रियलमी की वेबसाइड के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते है। Realme Watch S Pro की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। ये वॉच सिंगल ब्लैक डायल में उपलब्ध होगी। इसके लिए सिलिकॉन स्ट्रैप्स चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, ऑरेंज और ग्रीन में आएंगे। साथ ही ग्राहक वीगन लेदर स्ट्रैप ऑप्शन्स को ब्राउन, ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। 

Realme Watch S की बात करें तो इसकी पहली सेल 28 दिसंबर को दोपहर 12 से की जाएगी। इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 4,999 रुपये रखी गई है और ये ब्लू, ब्लैक, ऑरेंज और ग्राीन सिलिकॉन स्ट्रैप कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। इसके लिए वीगन लेदर स्ट्रैप के भी ऑप्शन होंगे, जिन्हें ग्राहक ब्राउन, ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में खरीद पाएंगे। बता दें सिलिकॉन स्ट्रैप्स की कीमत 499 रुपये और वीगन लेदर स्ट्रैप्स की कीमत 999 रुपये रखी गई है।

Grafflex द्वारा डिजाइन किए गए Realme Watch S Master Edition की भी लॉन्चिंग की गई है। इसकी कीमत 5,999 रुपये रखी गई है। इसे जल्द ही रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स से उपलब्ध कराया जाएगा. 

Realme Watch S के फीचर्स
इसमें 600 nits की पीक ब्राइटनेस के साथ 1.3-इंच (360x360 पिक्सल) सर्कुलर डिस्प्ले दिया गया है। इस वॉच में 16 स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट दिया गया है। इसकी बैटरी 390mAh की है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इसे सिंगल चार्ज में 15 दिन तक चलाया जा सकता है, साथ ही 2 घंटे में इसे 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। इस वॉच के साथ लिक्विड सिलिकॉन से बना हुआ स्ट्रैप मिलेगा, साथ ही इसमें 100 वॉच फेसेस दिए गए हैं। इसमें रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए PPG सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है। ये स्लीप पैटर्न को भी ट्रैक करता है और कनेक्टेड फोन से सीधे नोटिफिकेशन्स भी देता है। ये वॉच 1.5 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंस देगी। यूजर्स को आइडल अलर्ट्स और वाटर रिमाइंडर्स भी मिलेंगे।

Realme Watch S Pro के फीचर्स
इसमें 326ppi पिक्सल डेंसिटी और 450 nits ब्राइटनेस के साथ 1.39-इंच (454x454 पिक्सल) सर्कुलर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि एडवांस्ड ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले को भी बाद में OTA अपडेट के जरिए पेश किया जाएगा। यहां भी यूजर्स को 100 वॉच फेसेस मिलेंगे। Realme Watch S Pro का केस स्टेनलेस स्टील का बना हुआ है। वहीं, वॉच स्ट्रैप हाई-एंड लिक्विड सिलिकॉन का बना हुआ है। इसमें ARM Cortex M4 प्रोसेसर और एक अलग से लो पावर प्रोसेसर दिया गया है। इस वॉच में 15 स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट मौजूद है। इसमें 5ATM वाटर रेसिस्टेंस है। ऐसे में इसे स्विमिंग के लिए ले जाया जा सकता है, साथ ही इसमें हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर भी है। वॉच में बिल्ट-इन डुअल सैटेलाइट GPS का सपोर्ट मौजूद है। इसकी बैटरी 420mAh की है और कंपनी के दावे के मुताबिक इसे  हार्ट रेट मॉनिटर ऑन रखकर भी दो हफ्ते तक चलाया जा सकेगा।

Breaking News

Live TV

Loading ...