KHANNA

खन्ना में 40 लाख रुपए लेकर फरार हुआ एजेंसी का मुलाजिम, CCTV में कैद जालसाजी

खन्नाः बत्रा एंटरप्राइज नामक कंपनी का मुलाजिम एजेंसी का 40 लाख रूपये लेकर फरार हो गया। एजेंसी के मालिक ने दो मुलाजिमों को 40 लाख की पेमेंट देकर बैंक में जमा करवाने को भेजा था। रास्ते में एक मुलाजिम ने दूसरे को मोटरसाइकिल पर तेल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप पर भेज दिया जबकि वह खुद बाहर खड़ा रहा। इतने में मौके पर आई होंडा सिटी कार में सवार होकर फरार हो गया। पेट्रोल पंप में कार में सवार होने की वीडियो सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि  मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक पंप के बाहर आते हैं, दूसरा युवक पंप के अंदर तेल डलवाने चला जाता है। दूसरा पंप के बाहर खड़ा रहता है। इतने में पंप के बाहर सफेद रंग की होंड़ा सिटी कार आकर रुकती है। और पंप के बाहर खड़ा युवक कार में बैठकर फरार होकर चला जाता है। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर दूसरे युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। अब तक ना तो 40 लाख की नकदी ले जाने वाले युवक अौर ना ही कार के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। 

कंपनी के मालिक गगन बत्रा ने सुबह 11 बजे बताया कि उन्होंने अपने दो सेल्समेनों को बैंक में 40 लाख की पेमेंट जमा करवाने को भेजा था। रास्ते में एक मुलाजिम ने दूसरे को पंप पर तेल डलवाने को भेज दिया जबकि दूसरा बाहर खड़ा रहा। इतने में मौके पर आई कार पर सवार होकर दूसरा सेल्समेन कैश लेकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि सेल्समैन को एक साल पहले रखा था। वह खन्ना के ऊंचा वेहड़ा इलाके में रहना वाला है। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसएचओ सिकंदर सिंह ने बताया कि बत्रा एंटरप्राइज कंपनी के पास करीब एक साल से पहले से काम करता मुलाजिम को कंपनी मालिकों ने करीब 39 लाख रूपये बैंक में जमाकर वाने को भेजा था। रास्ते में वह पेमेंट लेकर गायब हो गया है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच  शुरू कर दी है। खन्ना के ऊंचा वेहड़ा इलाके में रहने वाले मुलाजिम पर केस दर्ज किया जा रहा है। उसके एक साथी से पूछताछ की जा रही है। 

Loading ...