lehragaga, breaking news punjab, punjab news online, latest news punjab

लहरागागा के तहसील दफ्तर में हुई चोरी, LED और लैपटॉप गायब

लहरागागाः चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब तहसील दफ्तर भी उनकी पहुंच से दूर नहीं हैं। ऐसा ही मामला लहरागागा में सामने आया है, यहां पर तहसीलदार के दफ्तर में चोरों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर एलईडी, लैपटॉप चोरी कर लिये। बता दें कि लहरागागा के तहसील दफ्तर में हर रोज लाखों रुपये का काम होता है लेकिन उस दप्तर में न तो सुरक्षा के लिए कोई सीसीटीवी कैमरे हैं और न ही रात को कोई चौकीदार रखा गया है और तो और रात के समय सभी लाइटें भी बंद रहती हैं। इसी का फायदा उठाकर देर रात तहसील दफ्तर में बाहर वकीलों और अर्जीनविसों के कैबिन के ताले तोड़कर कुछ चोर अंदर घुस आए। इतना ही नहीं तहसील दप्तर के आरसी क्लर्क, फर्द केंद्र और रजिंस्ट्री रुम के ताले तोड़े गए हैं।

सुबह पहुंचे एडवोकेट खुशदीप कुमार और एडवोकेट लकी ने बताया जब हम सुबह पहुंचे तो हमारे कैबिन के ताले टूटे हुए थे और लैपटॉप गायब थे। उन्होंने कहा जब हमने तहसील दफ्तर चेक किया गया तो दफ्तरों के भी ताले टूटे हुए थे और कई अलमारी जहां पर रिकॉर्ड पड़ा था वह भी खुले थे और वहां जो एलईडी पड़ी थी वह भी वहां से गायब थी।

उधर सीटी इंचार्ज बिक्रमजीत सिंह ने कहा तहसील दफ्तर में चोरी हुई है जब हमें पता लगा तो मौके पर पहुंच गए और जांच की जा रही है। उन्होनें कहा कि तहसील कंप्यूटर के रिलेटड सामान चोरी हुआ है। सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा है चोरों को जल्दी ही गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे देंगे।



Live TV

-->
Loading ...