Bigg Boss 14, Rubina Dilaik

BB 14: बिग बॉस के किसी भी आदेश को मानने से रुबीना ने किया इंकार, आज होगी सलमान के गुस्से का शिकार

बिग बॉस 14 अपने हर एपिसोड के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। इसी के साथ घर में मौजूद कंटेस्टेंट के बदलते तेवर भी नजर आने लगे हैं। खास बात तो यह है कि सलमान खान के साथ वीकेंड का वार बेहद मजेदार होता है। जहां सलमान कंटेस्टेंट की तारीफ करते नजर आते हैं वहीं कई बार वीकेंड का वार उनके ऊपर भारी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला। जिसमें रुबीना दिलैक को सलमान खान से जमकर फटकार लगी।
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वायरल हो रहा है। जिसमें रुबीना दिलैक बिग बॉस के किसी भी आदेश को मानने से साफ इंकार कर देती हैं। लेकिन रुबीना के इस  रवैये को देख सलमान खान भड़क जाते हैं। सामने आए प्रोमो में सलमान ने रुबीना कहा कि क्या अब हर आदेश से पहले बिग बॉस को आपसे अप्रूवल लेना पड़ेगा। वहीं सलमान की बात का तीखा जवाब देते हुए रुबीना कहतीं हैं कि मुझे क्या अब अपने विचार रखने पर भी डांट पड़ेगी।

रुबीना की बात का पलट जवाब देते हुए सलमान कहते हैं- मैडम मैं आप से बड़ी तमीज और अदब से बात कर रहा हूं, मैं यहां कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। ये गलत है और ये आपको भारी पड़ने वाला है। वहीं घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट रुबीना के इस रुप को देखकर हैरान रह जाते हैं।