married look

शादी होगी सहेली की और नजरें होंगी आप पर, बस ट्राई करें ये डिफरेंट लुक

हर लड़की शादी में खूबसूरत दिखना चाहती है, फिर चाहे शादी खुद की हो या आपके किसी करीबी दोस्त की। सबसे ज्यादा लड़कियों को ख़ुशी अपनी शादी से ज्यादा अपनी सहेली की शादी की होती है। शादी में सभी की नजरें दुल्हन के बाद उसकी सहेलियां पर भी रहती हैं। ऐसे में वो सब चाहती हैं की वो सुंदर और बेहद आकर्षक दिखें। इस ही परेशानी का आज हम आपके लिए हल लेकर आए हैं। जी हाँ, आज हम आपको ड्रेस से जुड़े कुछ बेहतरीन आइडियाज बताएंगे जिसकी मदद से आप सहेली की शादी में भी नजरें आप पर ही रहेंगे। 

हल्दी में होगा नया रंग: आप इस बार किसी और रंग का प्रयोग किया जाए जैसे कि 'हरा', यह रंग आजकल चलन में है, आप इस रंग की कोई ड्रेस पहन सकती हैं। हरे रंग की सिंपल बॉर्डर वाली साड़ी आप पर खूब जचेगी अगर आप हल्के हरे रंग का प्रयोग करें तो भी आप खुद को एक नया लुक दे सकती हैं। हल्के हरे रंग की क्रॉप टॉप वाली साड़ी, सिल्वर रंग के चांद वाले झुमके, और न्यूड लिपस्टिक आपको एक अच्छा लुक देंगे।

मेंहदी में चढ़ेगा लाल रंग: इस रस्म में भी आपको सबसे सुंदर दिखना होता है, जिससे सभी आपकी तारीफ करें। मेंहदी में आप गहरे लाल रंग का प्रयोग कर सकती हैं, यह आपको एक ग्लैमरस लुक देगा। आप गहरे लाल रंग का सिल्की गाउन या लहंगा पहन सकती हैं और उसके साथ आप चाहें तो गोल्डन झुमके पहन सकती हैं जो आपको एक डायनामिक लुक देगा। लाल रंग के साथ आप कुछ डार्क शेड में मेकअप कर सकती हैं और गोल्डन चूड़ियां या कड़े भी पहन सकती हैं।

संगीत में दिखेंगी सबसे सुंदर: संगीत जैसी रस्म में आपको कुछ मल्टी कलर की ड्रेस ट्राई करना चाहिए, जिससे आप और आपकी ड्रेस सबसे अलग लगे। संगीत में आप मल्टी कलर हल्का सूट या राजस्थानी डिजाइन वाला लहंगा पहन सकती हैं, जो आपको एक नया अंदाज देगा और आप फ्री रहकर डांस भी कर सकेंगी। अगर आप सूट पहनना चाहती हैं तो आप किसी एक रंग का सूट पहने और उसके साथ मल्टी कलर का दुपट्टा ले सकती हैं। यदि आप चाहती हैं कि आप मल्टी कलर का लहंगा पहनें तो, आप उसके साथ सिल्वर झुमके, नेकलेस और चूड़ियां भी पहन सकती हैं जो आपको एक रॉयल लुक देगा।

शादी की रात सबसे खास: शादी के दिन आपको खास दिखने के साथ सुंदर भी दिखना होता है इसके लिए आप चाहें तो न्यूड कलर का बॉर्डर वाला थोड़ा हैवी लहंगा पहन सकती हैं और उसे एक अच्छे लुक में ड्रेप कर सकती हैं। किसी डार्क या सिल्वर कलर की ज्‍वेलरी के साथ थोड़ा डार्क मेकअप करने के बाद आप शादी के लिए एक आकर्षक लुक पा सकती हैं।




Live TV

Breaking News

Loading ...