suswagatam khushaamadeed first look, katrina kaif, salman khan

First Look Out: इस फिल्म के साथ इसाबेल की इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री, सलमान-कैटरीना ने दी बधाई

नवोदित अभिनेत्री इसाबेल कैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। वहीं जब इसाबेल कैफ ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया तो लोगों ने उन्हें उनकी बहन कैटरीना कैफ के साथ कम्पेयर करना शुरू कर दिया। 

बता दें कि फिल्म में इसाबेल अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ नजर आएंगी। इसाबेल ने इंस्टाग्राम पर पुलकित के साथ वाली अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों ब्लैक और गोल्डन कलर के पारंपरिक लिबास में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए इसाबेल ने लिखा है, ‘‘आदाब अब होगी जल्दी आपसे मुलाकात। हैशटैग सुस्वागतम खुशामदीद. इसी के साथ इसाबेल ने कहा कि मैं फर्स्ट लुक को आपके साथ शेयर कर बेहद रोमांचित हूं।’’ इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘‘वाह! अच्छी दिख रही हो। बिल्कुल अपनी बहन कैटरीना की तरह।’’ किसी और ने लिखा, ‘‘डिट्टो कैटरीना।’’

‘सुस्वागतम खुशामदीद’ एक मनोरंजक फिल्म बताई जा रही है, जिसमें सामाजिक सद्भावना का संदेश भी निहित है। फिल्म में पुलकित दिल्ली में रहने वाले एक लड़के की भूमिका में है, जबकि इसाबेल को नूर के किरदार में देखा जाएगा, जो कि आगरा की रहने वाली है। फिल्म को धीरज कुमार ने निर्देशित किया है।

 


सलमान- कैटरीना ने दी बधाई 

वहीं सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसाबेल और पुलकित की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'अरे वाह पुलकु और इसा... आप दोनों फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद में एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। बधाई और ऑल द बेस्ट। आप दोनों पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे।' इसके बाद इसाबेल कैफ और पुलकित सम्राट ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है। वहीं कैटरीना कैफ ने बहन इसा और पुलकित का पोस्टर इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कर लिखा- बधाई हो।


 



Live TV

-->
Loading ...