Salman khan, Rajasthan court, सलमान खान, राजस्थान

सलमान को राजस्थान कोर्ट से राहत, समर्थन देने पर प्रशंसकों का किया शुक्रिया अदा

अभिनेता सलमान खान ने अपने हथियार लाइसेंस के संबंध में गलत हलफनामा दाखिल करने के खिलाफ राजस्थान सरकार की याचिका जोधपुर अदालत में खारिज हो जाने के बाद अपने लगातार प्यार और समर्थन देने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया। अभिनेता ने बृहस्पतिवार रात ट्वीट किया, ‘‘मेरे सभी प्रशंसकों के लिए...आपके प्यार, समर्थन और फिक्र के लिए शुक्रिया। अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें। आप सभी को बहुत बहुत प्यार।’’
यह मामला खान के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज मामले से जुड़ा है जिसमें अभिनेता पर लाइसेंस की वैधता खत्म होने के बावजूद हथियार रखने और उसे शिकार में इस्तेमाल करने का आरोप था। खान वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अदालत में पेश हुए। जिला एवं सत्र न्यायाधीश राघवेंद्र कछवाल ने इस संबंध में आदेश जारी किया और बृहस्पतिवार को उन्हें आरोप से बरी कर दिया।
 
यह दूसरा मौका है जब खान को बरी किया गया है। इससे पहले मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने उन्हें इस आरोप से बरी कर दिया था, जिसके बाद राज्य सरकार ने फैसले को जिला एवं सत्र न्यायालय में चुनौती दी थी। गौरतलब है कि खान ने 2003 में अदालत में एक हलफनामा दाखिल कर कहा था कि उनके हथियार का लाइसेंस गुम हो गया है। अभियोजन ने दलील दी थी कि अभिनेता ने झूठा हलफनामा दाखिल किया क्योंकि उनका लाइसेंस गुम नहीं हुआ था, बल्कि नवीनीकरण के लिए जमा किया गया था।



Live TV

-->
Loading ...