Sanjay Dutt, Torbaaz trailer

Torbaaz Trailer: इस किरदार में संजय दत्त जीतेंगे आपका Dil, धांसू लुक और अभिनय से सबको किया Kill

संजय दत्त, नरगिस फाखरी और राहुल देव स्टारर फिल्म 'टोरबाज़' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अपनी इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से संजय दत्त फैंस को अपना दीवाना बनाने में कामयाब रहेंगे, क्योंकि ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी है। गिरीश मलिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

क्या है कहानी में खास

टोरबाज़ एक ऐसे शख्स की कहानी है जो कई दिक्कतों का सामना करते हुए खुद कुछ करने की ठानता है। वह (संजय दत्त) रिफ्यूजी कैंप के बच्चों को क्रिकेट में ट्रेनिंग दे उन्हें एक नई दिशा की ओर लेकर जाता है, और आत्मघाती हमलावर बनने से बचाता है। वहीं अब फिल्म में देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि कैसे क्रिकेट कोच यानी संजू बाबा बच्चों को इस दलदल से निकालते हैं।
 

फिल्म का ट्रेलर वीडियो नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- काश ये फिल्म कुछ फर्क ला सके। एक छोटे कदम के साथ एक बड़े सफर की शुरुआत की गई है, संजय ने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। अन्य यूजर ने लिखा- संजय बाबा, मैं आपके लिए बहुत खुश हूं, ईश्वर ने हमारी दुआएं सुन लीं, आपकी फिल्म जरूर देखूंगा, ईश्वर आपकी हिफाजत करें। एक यूजर ने लिखा- जैसी उम्मीद की थी उससे अच्छा है, तोरबाज देखने के लिहाज से और इंस्पिरेशन के लिहाज से बहुत अच्छी है। एक यूजर ने लिखा कि ये फिल्म नेटफ्लिस इंडिया को बड़ा हिट देगी।