new york, Sara ali khan, न्यूयॉर्क

Video: कत्थक के बाद न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिखा सारा अली खान का मस्ती भरा अंदाज

कोरोवायरस के प्रभाव को रोकने के चलते बुलाए गए लॉकडाउन के इन दिनों में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आजकल अपने घरों में हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने तमाम पोस्ट के सहारे वह अपने प्रशंसकों संग हमेशा जुड़ी रहती हैं।


आज विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर भी सारा सोशल मीडिया सक्रिय नजर आर्इं और उन्होंने लोगों को इस दिन की बधाई भी दीं। सारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह न्यूयॉर्क की सड़कों पर झूमती नजर आ रही हैं। वीडियो में सड़क के किनारे एक वाद्य यंत्र के साथ बैठे हुए एक शख्स की धुन पर सारा वहीं मस्ती से नाचती दिख रही हैं।

उन्होंने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘‘क्योंकि खुश रहना स्वस्थ रहने के बराबर है। इसलिए विश्व स्वास्थ्य दिवस की बधाई। हमेशा प्रेरित व सकारात्मक रहें, यही एक तरीका है। खासकर अभी जब हम अपने घरों में हैं, तब बिल्कुल ऐसा ही रहें। हैशटैगस्टेसेफ, हैशटैगस्टेहोम हैशटैगस्टेफिट।’’ बता दें कि सारा इस वीडियो में पर्पल जैकेट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने गले पर एक स्कार्फ भी ले रखा है। बालों में हेयरबैंड लगाए सारा का यह अंदाज इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।