Sasikala out of ICU, Corona infected, hospitalized

शशिकला को ICU से बाहर लाया गया, Corona संक्रमित होने के बाद अस्पताल में थी भर्ती

बेंगलुरुः अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वी के शशिकला को कोरोना वायरस संक्रमण संबंधी उनके लक्षण कम होने के बाद आईसीयू से बाहर लाया गया है। विक्टोरिया अस्पताल के अधिकारियों ने एक बयान में यह जानकारी दी। शशिकला भ्रष्टाचार के एक मामले में बेंगलुरु में जेल की सजा काट रही है। 

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की पूर्व सहयोगी शशिकला को 20 जनवरी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद बॉरिग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शशिकला 27 जनवरी को जेल से रिहा होने वाली हैं।शशिकला की गंभीर स्थिति को देखते हुए विक्टोरिया अस्पताल के आईसीयू वार्ड में स्थानांतरित किया गया था। अब जब उनके लक्षण काफी हद तक कम हो गए हैं और उनकी स्थिति सामान्य हो गई है, तो उन्हें आईसीयू से बाहर लाया गया है। 

हालांकि, अस्पताल के अधिकारी उनकी निगरानी कर रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि इस बीच, उनकी रिश्तेदार जे इलावारसी की हालत में भी सुधार हो रहा है। वह भी कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थी। इलावारसी भी भ्रष्टाचार के मामले में जेल की सजा काट रही है।शशिकला को फरवरी 2017 में 66 करोड़ रुपये की आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति के मामले में चार साल की कैद की सजा सुनाई गई थी।
 

Live TV

-->
Loading ...