Scam 1992 Trailer

Scam 1992 Trailer: स्टॉक मार्केट में 5000 Cr के घोटाले से मच गया था बवाल, जानिए क्या है हर्षद मेहता की कहानी में खास ?

फिल्म निर्देशक, लेखक, अभिनेता और निर्माता हंसल मेहता बहुप्रतीक्षित फिल्म स्कैम 1992 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। बता दें कि इस फिल्म में हर्षद शांतिलाल मेहता की कहानी को शानदार तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है। 1992 में मुंबई स्टॉक एक्सचेंज में किए गए घोटाले के चलते हर्षद बड़े विवादों में आ गए थे। तो आइए आपको बताते हैं कि स्कैम 1992 के ट्रेलर में क्या कुछ है बेहद खास। 

ट्रेलर में क्या है खास 

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता स्टॉक मार्केट में मौजूद देश के लोगों के पैसों के साथ घपला करना चाहता हैं और इसके लिए वो किसी भी तरह का रिस्क ले सकता है। 90 के दौर में जब 100 करोड़ की कीमत भी बहुत ज्यादा हुआ करती थी, उस दौर में हर्षद मेहता ने हैरतअंगेज तरीके से 5000 करोड़ तक का घोटाला किया था। खास बात तो यह है कि इस फिल्म के डायलॉग्स फैंस के बीच अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब हो रहे हैं। 

फिल्म की स्टार कास्ट 

हंसल मेहता ने अपनी इस फिल्म के बारे में खास ट्वीट कर बताया था कि 550 पेजों की वेबसीरीज की इस स्क्रिप्ट में 170 किरदार थे और 200 से अधिक लोकेशन्स थीं और 85 दिनों में इस फिल्म की शूटिंग को निपटाया गया है। फिल्म में प्रतीक गांधी, श्रेया धनवंतरे, शारीब हाशमी, सतीश कौशिक, अनंत महादेवन, रजत कपूर, निखिल द्विवेदी, के के रैना और ललित परीमू जैसे स्टार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस वेबसीरीज में प्रतीक गांधी लीड किरदार में जबरदस्त भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

   

प्रतीक बे यार, रॉन्ग साइड राजू और वेंटिलेटर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वे सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म लवयात्री और मित्रों में भी काम कर चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ये सीरीज देबाशीष बासु और सुचेता दलाल की किताब के स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स को सुमित पुरोहित, सौरव डे, वैभव विशाल और करण व्यास ने लिखे हैं। ये सीरीज इसी महीने 9 अक्तूबर को सोनी लिव पर रिलीज होगी।