ludhiana,breaking news punjab, punjab news online, ludhiana crime

लुधियानाः स्कूल की साइंस लैब में आत्महत्या करने वाली मृतका की सहपाठी ने भी लगाया फंदा

लुधियाना: सरकारी स्कूल गिल की छात्रा द्वारा स्कूल लैब में आत्महत्या का मामला अभी सुलझा नहीं था कि उसी क्लास की एक और छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कहा जा रहा है कि उसने मृतक हरप्रीत कौर की मौत के 5 दिन बाद खुदकुशी कर ली लेकिन परिवार वालों ने इस बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी और शव का अंतिम संस्कार करवा दिया। 5 दिन के भीतर एक की स्कूल और एक ही क्लास की 2 छात्राओं की इस तरह हुई मौत को लेकर यूनिवर्सल ह्यूमन राइटस ऑर्गेनाइजेशन ने थाना डेहलों में शिकायत दी है। 

बता दें कि 11 जनवरी को गांव गिल के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली कॉमर्स की छात्रा ने स्कूल के साइंस लैब में संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर ली थी। यूनिवर्सल ह्यूमन राइटस ऑर्गेनाइजेशन के प्रधान सतनाम सिंह धालीवाल, सचिव रविंदर सिंह वड़ैच व महासचिव कोमल शर्मा का कहना है कि हरप्रीत कौर के स्कूल में आत्महत्या करने के बाद उसकी क्लास की छात्रा ने भी अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

उनका कहना है कि इस मामले में परिवार ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी और छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया। सतनाम सिंह धालीवाल का कहना है कि उन्होंने दोनों परिवारों के सदस्यों से जाकर बात की है। धालीवाल का ये भी आरोप है कि हरप्रीत कौर की आत्महत्या के मामले में जब संस्था ने थाने से डी.डी.आर की कॉपी देने की मांग की तो उन्हें ये कॉपी भी उपलब्ध नहीं करवाई गई। संस्था ने इस मामले को लेकर थाना डेहलों में शिकायत भी दी है। उन्होंने पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल से इस मामले की गहराई से जांच करने की मांग की है। 

Live TV

-->
Loading ...