accident

स्कूटी सवार पर पलटी तेज रफ्तार बस, 2 लोगों की मौत, चालक गंभीर घायल

कुंजवानी-नगरोटा मार्ग पर रविवार को पेश आए एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। हादसा इतना भयंकर था कि करीब डेढ़ घंटे तक सड़क मार्ग पर यातायात बहाल नहीं हो सका। घायल व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। 

पुलिस के अनुसार इस हादसे में बस में सवार एक व्यक्ति फरार है उसकी तलाश की जा रही है। रविवार दोपहर 3 बजे के करीब राजस्थान नंबर की एक बस नरवाल से नगरोटा की तरफ जा रही थी। इसी दौरान सिद्दड़ा के पास पहुंचते ही एक तीखे मोड़ पर चालक का नियंत्रण बिगड़ गया और बस सड़क के बीचो बीच पलट गई। उस समय सड़क पर एक स्कूटी सवार युवक भी गुजर रहा था जोकि स्कूटी समेत बस के नीचे कुचला गया। इस हादसे में स्कूटी सवार और बस में बैठे एक युवक की मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

हादसे के बाद सड़क मार्ग से गुजर रहे ट्रक और बस चालकों ने बस में फंसे लोगों को बचाने के लिए बस को जैक से उठाने का प्रयास किया, लेकिन उनकी कोशिशें कामयाब नहीं हुई। काफी समय बाद घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार जिस समय यह हादसा पेश आया उस समय बस में 3 लोग सवार थे। तीसरा व्यक्ति फरार है जबकि चालक बयान देने की हालत में नहीं है। इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया और बस को सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू बनाने के लिए ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। 



Live TV

-->
Loading ...