Nikita murder arrested

निकिता हत्याकांड का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, पीड़ित परिवार ने दिल्ली-मथुरा हाईवे किया जाम

फरीदाबादः हरियाणा के बल्लभगढ़ में सरेआम छात्रा की हत्या करने के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी रेवान को भी गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि, मुख्य आरोपी तौसिफ को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं दूसरी तरफ छात्रा के परिवार ने इंसाफ की मांग को लेकर दिल्ली-मथुरा हाईवे को जाम कर दिया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हैं कि अगर यूपी में अपराधियों का एनकाउंटर हो सकता है तो हरियाणा में क्यों नहीं। हमें यूपी जैसा न्याय चाहिए। हम हमेशा बीजेपी के साथ खड़े रहे हैं, लेकिन आज हमारे साथ कोई नहीं है।

ज्ञात हो कि, घटना अग्रवाल कॉलेज के सामने की सड़क पर हुई जब पेपर देने के बाद बाहर निकली BCom अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता का तौसीफ ने पिस्तौल की नोक पर अपहरण करने और कार में बिठाने का प्रयास किया। निकिता के विरोध करने पर आरोपी जब अपने मंसूबों को अंजाम देने में विफल रहा तो उसने छात्रा को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान आरोपी का दूसरा साथी कार में बैठा हुआ था। निकिता को उसकी सहयोगी ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह इसमें नाकाम रही। पुलिस ने उनमें से तौसीफ को बाद में गिरफ्तार कर लिया था। 

पुलिस की ढिलाई से गई निकिता की जानः परिजन 
उधर, परिजनों का कहना है कि आरोपी ने वर्ष 2018 में ही निकिता के अपहरण का प्रयास किया था। वह उसे मुस्लिम बनाकर उससे शादी करने का दबाव बना रहा था। उस वक्त पुलिस में आरोपी की शिकायत की गई थी, लेकिन उस समय पुलिस के कथित दबाव और कोई आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर उन्होंने लोकलाज के चलते समझौता कर लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस की इस ढिलाई की निकिता को अपनी जान देकर कीमत चुकानी पड़ी।