dual tone lipstick, bold look

लड़कियों में छाया Dual-Tone Lipstick का ट्रेंड, मिलेगा बोल्ड लुक

लिपस्टिक से पूरी की पूरी लुक बदल जाती है और आप हमेशा आकर्ष दिखती है। लिपस्टिक के बिना मेकअप लुक अधूरा होता है। वैसे तो बहुत से शेड्स आपको लिप्प्स्टिक्स में मिल जायेंगे लेकिन इन दिनों एक अनोखी तरह से लिपस्टिक लगाने का तरीका ट्रेंड कर रहा है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं डुअल-टोन लिपस्टिक का। चलिए आपको बताते हैं क्या है डुअल-टोन लिपस्टिक और किस तरह इसे आप भी लगा सकती हैं। 

आउटलाइन्ड: डार्क लिप लाइनर को हमेशा ब्यूटी मिस्टेक माना गया है लेकिन इस बार इसे ब्यूटी ट्रिक में इस्तेमाल करें। ट्रिक ये है कि दो एक जैसे लिपस्टिक शेड का इस्तेमाल करें और दोनों को एक साथ मिला दें।अपने लिप्स के बाहरी हिस्से को किसी ब्राइट लिप कलर जैसे पिंक कलर से भरें और फिर अंदर के लिप्स को रेड शेड से भरें। आप इस लुक को ब्रिक और बरगंडी शेड के साथ भी ट्राई कर सकती हैं।

ओंबर: अपने लिप्स को थोड़ा और ट्रेंडी बनाने के लिए दो कलर को अपने अपर और लोअर लिप्स पर लगाएं। सबसे पहले पूरे लिप्स पर एक बेस कलर लगाएं। अब अपर और लोअर दोनों लिप्स के बीच पर दूसरा कलर लगाएं। इससे फिनिशिंग आएगी। इस लुक में अपनी आंखों पर ज्यादा मेकअप न करें।

स्प्लिट: नियॉन कलर जैसे कि पिंक और नियॉन आपके लिप्स को बेहद आकर्षक दिखा सकते हैं, ये ज़्यादा ब्राइट भी नहीं लगेंगे। अपने लोअर लिप के लिए आप पिंक का कोई ब्राइट शेड चुन सकती हैं। और अपने ऊपर के होंठ के लिए आप ऑरैंज शेड चुनिये। इससे आपको ऐसा लुक मिलेगा जिससे चेहरे पर लिप्स अलग से दिखेंगे। 



Live TV

Breaking News

Loading ...