Shani Dev

7 फरवरी को अस्त हुए थे शनिदेव, अब इस दिन उदय होते ही इन राशियों पर डालेंगे विशेष प्रभाव

शनिदेव जी के बारे में भला कौन नहीं जनता होगा, शनिदेव जी को इंसाफ का देवता माना जाता है। जो व्यक्ति अच्छे कर्म करता है उसे शनिदेव जी शुभ फल प्रदान करते हैं और उच्च पद एवं मान सम्मान भी पाता है। और जो बुरे काम करता है उसे दंड भी देते हैं। आपको शयद पता होगा की शनिदेव 7 जनवरी 2021 को अस्त हुए थे तथा 9 फरवरी को उदित हो चुके हैं। उदय होना के बाद सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। उसी प्रभावों के बारे में आज हम आपको बताएंगे के किस राशि पर क्या असर होगा - 

मेष राशि: मेष राशि के व्यक्तियों के रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे तथा नए कार्य में कामयाबी मिलेगी। मित्रों और परिवार के सदस्यों की मदद प्राप्त होगी तथा कार्यों के अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

कर्क राशि: कर्क राशि में ज्ञान में वृद्धि होगी तथा नए अवसरों के मार्ग खुलेंगे। सम्मान में बढ़ोतरी होगी तथा दापत्य जीवन सुखी बना रहेगा।

कन्या राशि: कन्या राशि में कामयाबी मिलने का योग है। बीमारी में राहत मिलने के साथ ही आय में वृद्धि हो सकती है। जिस क्षेत्र में काम करते हैं उसमें तरक्की हो सकती है।

वृश्चिक राशि: कई प्रकार की समस्याएं खत्म होंगी। व्यापार में फायदे से धन में वृद्धि होगी। शिक्षा के क्षेत्र में कामयाबी प्राप्त होगी। सुविधाओं में वृद्धि के साथ ही ऋण से मुक्ती मिलेगी।

मकर राशि: इस राशि में नए अवसरों के साथ सफलता की प्राप्ति होगी। आय में इजाफा होगा। नए कार्यों में सफलता का योग है।

कुंभ राशि: जीवन में कई प्रकार के परिवर्तन आ सकते हैं। पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। कार्यों के अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।



Live TV

Breaking News

Loading ...