Shocking, ghosts, games

Shocking! भूलकर भी न खेलें ये 5 गेम्स, वरना 'भूतों' का पड़ सकता है आप पर साया

बचपन से ही बच्चों को अलग-अलग गेम्स खेलने का काफी शोंक होता है। अभी तक बच्चों या बड़ों ने बहुत तरह की गेम्स खेलीं भी होंगी। जिससे हमारा अच्छा टाइम पास हो जाता है। लेकिन क्या आपने कभी मस्ती मजाक में कोई ऐसा खेल तो नहीं खेला जो हकीकत में आपकी जान को खतरे में डाल सकता है। जी हाँ, दुनियाभर में कई ऐसी डरावनी और रोंगटे खड़े कर देने वाली गेम्स हैं जिससे लोग भूतों से बात करने या उन्हें बुलाने के लिए खेलते हैं। ज्यादातर लोग इस गेम्स को मस्ती मजाक में खेलते हैं जो हकीकत में उन्हें नुकसान पहुंचा सकती हैं। ऐसे ही कुछ गेम्स के बारे में हम आपको बताएंगे जिसे आप गलती से भी कभी न खेलें। 

Bloody Mary | The Demonic Paradise Wiki | Fandom

बल्डी मैरी: बल्डी मैरी दुनिया के सबसे डरावने खेल में से एक माना जाता है।  इस गेम को खेलने के लिए आपको शीशे में देखकर तीन बार ब्लडी मैरी का नाम पुकारना पड़ता है।  ऐसा कहते हैं कि रात में इस खेल को खेलने पर सचमुच बल्डी मैरी शीशे में दिखाई देती है। 

Ouija Board Rules and Guidelines | LoveToKnow

ओइजा बोर्ड गेम:  हॉलीवुड फिल्म द कंज्यूरिंग में भी इस गेम का जीकर हुआ था। दुनियाभर में यह गेम भूतों और आत्माओं को बुलाने और उनसे बात करने के लिए सबसे ज्यादा मशहूर है।  ओइजा बोर्ड गेम में आप बोर्ड पर रखे लेटर्स की मदद से आत्माओं से किसी भी तरह का सवाल पूछ सकते हैं, जिसका जवाब आत्मा देती है। लेकिन ध्यान रहे, भूलकर भी कभी ये पूछने की गलती ना करें कि आपकी मौत कब होगी। 

The Most Dangerous Games: The Closet Game

द क्लोसेट गेम:  ये खेल शैतान को बुलाने के लिए खेला जाता है।  इस गेम को खेलने के लिए लोग खुद को रात के समय एक कमरे में क्लोसेट के अंदर बंद कर लेते हैं और फिर माचिस जलाकर धीरे से बोलते हैं, मुझे रौशनी दिखाओ या अंधेरे में छोड़ दो।  लोगों का मानना है कि ऐसा करने से शैतान आता है।  लेकिन ध्यान रहे इस गेम को खेलने के दौरान माचिस कभी बुझनी नहीं चाहिए, वर्ना कुछ भी हो सकता है। 

Charlie Charlie challenge - Wikipedia

चार्ली-चार्ली गेम: कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने वाला यह गेम भी ओइजा बोर्ड की तरह ही खेला जाता है। इस गेम में भी आत्मा या भूत से सवाल पूछे जाते हैं जिसका जवाब वह बोर्ड पर रखे पेंसिल को यस और नो की तरफ घुमा कर देते हैं। 

Urban Legend- Baby Blue, Blue Baby - YouTube

ब्लू बेबी ब्लू: आपने तो सुना ही होगा बल्डी मैरी की तरह ही इस गेम को भी रात के अंधेरे में शीशे के सामने खेलते हैं। लेकिन इस खेल में बल्डी मैरी की जगह बिना रूके 13 बार ब्लू बेबी, बेबी ब्लू बोलना होता है, जिसके बाद आपको अपने हाथ में एक छोटे बच्चे का वजन महसूस होगा। लेकिन ध्यान रहे, यह बच्चा आपकी जान को खतरे में भी डाल सकता है।