Singhu border, will remain closed, Delhi, Traffic Police tweeted

सिंघु बॉर्डर आज भी रहेगा बंद, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

किसानों के आंदोलन को देखते हुए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन समेत बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ाई दी गई है। वहीं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि, सिंघु बॉर्डर आज भी बंद रहेगा। लोगों को अन्य रास्ता लेकर अपने गंतव्य तक पहुंचने की सलाह दी गई है। मुकर्बा चौक से रूट डायवर्ट किया गया है। सिग्नेचर ब्रिज से रोहिणी जाने वाले रास्ते पर न जाएं। 

केन्द्र के तीन नए कृषि कानून के खिलाफ किसानों के प्रदशर्न के कारण शहर में यातायात प्रभावित हो रहा है। दिल्ली यातायात पुलिस ने सोमवार सुबह ही लोगों को सिंघु और टिकरी बॉर्डर के बंद रहने की जानकारी देते हुए अन्य मार्ग से जाने को कहा।
उसने ट्वीट किया, ‘ सिंघु बॉर्डर दोनों ओर से बंद है। कृपया दूसरे मार्ग से जाएं । मुकरबा चौक और जीटीके रोड पर यातायात परिर्वितत किया गया है। भयंकर जाम लगा है। कृपया सिग्नेचर ब्रिज से रोहिणी और रोहिणी से सिग्नेचर ब्रिज, जीटीके रोड, एनएच-44 और सिंघु  बॉर्डर तक बाहरी रिंग रोड मार्ग पर जाने से बचें।’  

उसने अन्य एक ट्वीट में कहा, ‘टीकरी बॉर्डर पर भी यातायात बंद है। हरियाणा के लिए सीमावर्ती झाड़ौदा, ढांसा, दौराला झटीकरा, बडूसरी, कापसहेड़ा, राजोकड़ी एनएच-8, बिजवासन / बजघेरा, पालम विहार और डूंडाहेड़ा बॉर्डर खुले हैं।’ केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किसान संगठनों से बुराड़ी मैदान पहुंचने की अपील की थी और कहा था कि वहां पहुंचते ही केन्द्रीय मंत्रियों का एक उच्चस्तरीय दल उनसे बातचीत करेगा।
 


Loading ...