shweta singh kirti, ssr birthday, sushant singh rajput

बहन श्वेता ने सुशांत के बर्थडे पर पूरी की उनकी सबसे बड़ी इच्छा, स्टूडेंट को दिया ये तोहफा

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उनकी बहन श्वेता सिंह भावुक हो गई हैं। सुशांत सिंह राजपूत का आज जन्मदिन है। यदि वह इस दुनिया में होते तो वह अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट करते। आज उनके इस खास दिन पर फैंस, रिश्तेदार, करीबी और बॉलीवुड स्टार्स उन्हें याद कर रहे हैं और सभी के मन में सुशांत को खोने का गम है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने भाई के बर्थडे पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें याद किया है और खास नोट लिखा है।   
श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन श्वेता, उनकी भतीजी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही श्वेता ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।
  
उन्होंने कैप्शन में लिखा, लव यू भाई. आप मेरा हिस्सा हो और हमेशा ही रहोगे..‘‘ श्वेता सिंह ने सुशांत के जन्मदिन के मौके पर छात्रों के लिए खास स्कॉलरशिप की घोषणा की है। यह स्कॉलरशिप उन छात्रों के लिए घोषित की है जो अमेरिका के बर्कले में ऐस्ट्रोफिजिक्स (खगोल भौतिकी) की पढ़ाई करना चाहते हैं। श्वेता सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘‘मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है। अमेरिका के बर्कले में 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड स्थापित किया गया है। जो कोई भी अमेरिका बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स को आगे बढ़ाने में रुचि रखता है, वह इस फंड के लिए आवेदन कर सकता है। दिवंगत के लिए आभारी जिन्होंने इसे संभव बनाया। हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई, मुझे आशा है कि आप हमेशा जहां भी रहें खुश रहें! मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं।‘ 



Live TV

-->
Loading ...