bathinda, breaking news punjab, punjab news online, latest news punjab

बठिंडा के एम्स परिसर में कुत्तों ने 7 साल की बच्ची को नोचा, इलाज के दौरान हुई मौत

बठिंडाः एम्स अस्पताल में बनी लेबर कालोनी में एक सात साल की बच्ची को कुत्तों ने बुरी तरह से नोचकर घायल कर दिया। बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। दूसरी तरफ इस मामले में बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया कि बच्ची की हत्या की गई है व मामले की निष्पक्ष जांच की जाए। फिलहाल पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

जानकारी अनुसार एम्स में बनी लेबर कालोनी में पश्चिम बंगाल के बलौ बिखार तहसील व तपन साऊथ जिले के वासी श्यामल सरकार की सात साल की बेटी अदिती सरकार सोमवार शाम घर से 7 बजे गायब हो गई। इसके बाद परिजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की तो लड़की एम्स की दीवार के साथ बनी झाड़ियों में बरामद हुई। बुरी तरह से घायल व शरीर में गहरे जख्म होने के कारण हालत काफी गंभीर बनी हुई थी। आसपास के लोगों व परिजनों ने बच्ची को सिविल अस्पताल बठिंडा में पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

अदिति के परजिनों ने आरोप लगाया कि उनकी बच्ची शाम सात बजे के बाद घर से बाहर नहीं जाती थी बल्किउसे पास में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने अगवा कर उसकी हत्या की है क्योंकि दो दिन पहले उसका हमारे साथ झगड़ा हुआ था। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। वहीं सिविल अस्पताल के डाक्टरों का कहना है कि पहली नजर में बच्ची को कुत्तों की तरफ से नोचने की जानकारी मिली है, वहीं पोस्मार्टम रिपोर्ट आने पर पूरा मामला साफ हो सकता है। फिलहाल थाना सदर बठिंडा पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।



Live TV

-->
Loading ...