sukhpar khaira, raid on sukhpal khaira, punjab news online, latest news punjab

मनी लॉंड्रिंग मामले में छापेमारी के बाद सुखपाल खैहरा आए सामने, कहा- मुझपर तो 2 करोड़ के करीब कर्ज...

चंडीगढ़ः पंजाब एकता पार्टी के प्रधान व विधायक सुखपाल खैहरा के घर पर हुई रेड के बाद आज फेसबुक पर लाइव होकर नेता ने कहा कि मुझपर जानबूझ कर छापेमारी की जा रही है है। मनी लांड्रिंग के बारे में बोलते उन्होनें कहा कि जिन लोगों ने राज सत्ता भोगी है वो अपना काला धन विदेशों में रखते हैं और मेरे खिलाफ जो पंचनामा बनाया गया, मेरे घर से जो डायरी निकली है जिस में सिर्फ शादियों के खर्च लिय़े थे वो सारा रिकॉर्ड सीज कर लिया गया।उन्होनें कहा कि मेरे व्हट्सअप मैसेज में कैंसर पीडितों को भेजे गए पैसे को भी मनी लांड्रिग बनाकर पेश किया गया है। क्या यह मनी लांड्रिंग है। उन्होनें कहा कि मैनें कभी गलत काम नहीं किया गया। 

उन्होनें कहा कि जो भी मैने एक माता-पिता होने के चलते जिम्मेदारी निभाई है मुझ पर 2 करोड़ का कर्ज है और 20-25 लाख रुपये ब्याज नहीं होते तो मैं पैसे पकड़ कर भुगतान करता हूं। अगर मेरे पास इतना पैसा हो तो मैं ऐसे पैसे क्यों पकड़ूं। उन्होनें कहा कि बेतुकी बातों को मनी लांड्रिंग का केस बनाकर उसकी रिपोर्ट बनाकर साथ ले गए।

ड्रग मामले में उन्होनें कहा कि इस मामले में मेरे बारे में उनके पास कुछ भी नहीं मिला। उन्होनें कहा कि लेकिन अखबारों में मेरे बारे में गलत छापा गया। उन्होनें कहा कि बीजेपी की सरकार मुझे इस तरह के मामलों में फंसाकर मेरा हौंसला तोड़ना चाह रही है लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं। 



Live TV

-->
Loading ...