Suryakumar Yadav

Indian Team में चुने जाने पर रोने लगे Suryakumar Yadav बोले, आखिरकार मेरा भी समय आ गया

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली 5 मैचों की टी 20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया गया। उन्होंने कहा कि लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में जगह मिल ही गई। हालांकि यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे में टीम में शामिल किये जाने की उम्मीद थी, लेकिन यादव ने हार नहीं मानी। भारतीय टीम में शामिल होने के बाद यादव ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि टीम में चयन हो गया तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने बताया कि मैं कमरे में बैठा था और मूवी देखने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान मोबाइल पर नोटिफिकेशन आया कि इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए मेरा चयन हो गया है। ये देखते ही मैं रोने लगा। मैंने अपने माता-पिता, बहन और पत्नी को कॉल किया। हम सब रोने लगे थे, साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी में खेलना सपना था। सूर्यकुमार यादव ने बताया कि आखिरकार अब उनका सपना सच हो गया है।

बीसीसीआई की वेबसाइट ने सूर्यकुमार यादव के हवाले से लिखा कि सूर्यकुमार के साथ उनके परिवार का ये सपना था। ये सफर लंबा रहा। सूर्यकुमार ने कहा कि मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा। उन्हें खुश देकर मुझे संतुष्टि मिल रही है। हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वो देश से खेले, आखिरकार मेरा भी समय आ गया। सूर्यकुमार यादव ने कहा कि अहमदाबाद पहुंचने के बाद सबसे पहले मैं टीम के साथ टाइम स्पेंड करूंगा। विराट कोहली की कप्तानी में खेलना हमेशा से मेरा सपना रहा है और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। 

सूर्यकुमार ने  कहा कि आईपीएल में मैं कोहली के खिलाफ खेला हूं और मैदान में उनकी एनर्जी देखने लायक होती। वो हमेशा चार्ज-अप रहते हैं। मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए सूर्यकुमार यादव रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करते हैं। सूर्यकुमार ने कहा कि मुझे आज भी वो पल याद है जब रणजी के डेब्यू के दौरान मैंने रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी की थी। मैं घबराया हुआ था। रोहित शर्मा मेरे पास आए और उन्होंने मुझे समझाया। उन्होंने कहा कि तुमने यहां तक पहुंचने के लिए मेहनत की है और अब तुम्हें बस अपने आप को साबित करना है। किसी चीज के बारे में मत सोचो। सूर्यकुमार ने कहा कि आज भी रोहित शर्मा मुझे समझाते हैं। उनके रहने से मुझे बहुत मदद मिली है।



Live TV

-->
Loading ...