Susan Sarandon, Rihanna, farmers protest

Rihanna के बाद किसानों के पक्ष में Susan, बोलीं- भारत के नेताओं को बताएं उन्हें देख रही है दुनिया

हॉलीवुड अभिनेत्री Susan Sarandon ने किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है और कहा है कि "सबसे कमजोर" भारतीय नेताओं को चुप कराने के प्रयासों के बावजूद याद रखना चाहिए कि दुनिया उन्हें देख रही है।

Sarandon ने शनिवार देर शाम ट्विटर पर अल जज़ीरा की एक रिपोर्ट साझा की, जिसका शीर्षक है, "भारत में किसान प्रदर्शन पर कार्रवाई के कारण बोलने की आजादी खतरे में।" उन्होंने पोस्ट में लिखा, "कॉर्पोरेट लालच और शोषण की कोई सीमा नहीं है, यह न केवल अमेरिका में बल्कि दुनिया भर में है। वे सबसे कमजोर लोगों को चुप कराने का काम करते हैं, हमें भारत के नेताओं को यह बताना चाहिए कि दुनिया उन्हें देख रही है और हम किसानों के साथ मजबूती से खड़े हैं।" इससे पहले 74 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्विटर पर ‘द न्यूयॉर्क टाइम्स’ की एक रिपोर्ट साझा की, जिसका शीर्षक है, "भारत में किसान विरोध प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं?"     

Sarandon ने लिखा, "भारत में किसान आंदोलन के साथ खड़ी हूं। पढ़ें कि वे कौन लोग हैं और वे विरोध क्यों कर रहे हैं।" गौरतलब है कि पॉप स्टार रिहाना द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद कई वैश्विक हस्तियों, कार्यकर्ताओं और नेताओं ने प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन किया है।
    
स्वीडिश जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, अमेरिकी वकील एवं अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस, अभिनेत्री अमांडा सर्नी, गायक जे सीन, डॉ. ज्यूस और वयस्क फिल्मों की पूर्व अभिनेत्री मिया खलीफा ने भी प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन किया है।



Live TV

-->
Loading ...