KANGANA RANAUT CONTROVERSY

BMC पर उठाए जा रहे बड़े सवाल, कंगना के पक्ष में सुशांत की बहन बोलीं- यह किस तरह का गुंडा राज

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में BMC द्वारा कंगना का मुंबई स्थित ऑफिस तोड़ दिया गया। जिसकी हर कोई कड़ी निंदा कर रहा है। यही नही बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स द्वारा BMC की निंदा कर कंगना का सपोर्ट किया जा रहा है। इसी बीच दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति कंगना रनौत के समर्थन में बोली हैं। 

श्‍वेता सिंह कीर्ति ने कंगना के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ''हे भगवान. आखिर ये किस तरह का गुंडाराज है? इस तरह का अन्याय नहीं सहा जाना चाहिए, क्या महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन इस तरह के अन्याय का उत्तर हो सकता है, चलिए एक बार फिर से रामराज स्‍थापित करें''

हर तरफ हो रही BMC की निंदा

दिल्ली-एनसीआर क्षेत्रों में बसे हिमाचल प्रदेश के लोगों के शीर्ष संगठन हिमाचल मित्र मंडल (एचएमएम) ने एनसीडब्ल्यू और केंद्र से अनुरोध किया कि वे कंगना रनौत पर महाराष्ट्र की सरकार द्वारा किए जा रहे अत्याचार के मामले में हस्तक्षेप करे और उसे रोकें। कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं। 

हिमाचल के CM ने की निंदा

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कंगना रनौत को लेकर कहा कि वो हिमाचल प्रदेश की बेटी हैं शिवसेना सरकार से उनकी जान को खतरा होने के कारण उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई थी। उन्होंने कंगना रनौत का ऑफिस ढहाए जाने पर विधानसभा में इसकी निंदा कर कहा यह मुद्दा निर्दलीय सदस्य होशियार सिंह के माध्यम से उठाया गया था, जो कि निंदनीय है।