style, handbags

Style के मामले में खुद को रखें Top पर, Handbags का इस तरह रखें खास ख्याल

हर लड़की अपनी अलग-अलग लुक के साथ कई तरह के हैंडबैग को केरी करती हैं। जिससे उनकी लुक और भी आकर्षक हो जाती हैं। आप सभी ने देखा होगा के कुछ लड़कियां हैंडबैग हमेशा नए जैसे लगते रहते हैं लेक्किन कुछ ऐसी भी होती हैं के जो हैंडबैग 10-12 दिनों में ही पुराना लगने लगता है। ऐसे में आप सभी को पता होना चाहिए के हैंडबैग को नए जैसा रखने के लिए आपको खास रख-रखाव की जरूरत होती है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ टिप्स बताएंगे जिससे आप अपना हैंडबैग पुराना भी एक दम नए जैसा लगेगा। 

-जैसे, जूतों को नियमित अंतराल पर पॉलिश की जरूरत होती है, वैसे ही आपके लेदर आदि से बने हैंडबैग को भी नियमित अंतराल पर देखभाल की जरूरत होती है। बाजार में हैंडबैग की देखभाल के लिए ढेर सारे प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। नियमित अंतराल पर उनका इस्तेमाल करें।

-क्या आप भी अपने हैंडबैग को किसी कोने में रख देती हैं? हैंडबैग की लंबी उम्र के लिए उन्हें अपने वॉर्डरोब में सीधा खड़ा करके रखें। सभी हैंडबैग एक कवर के साथ आता है। अपने हैंडबैग को उसी कवर में रखने की कोशिश करें।

-अगर आपके हैंडबैग पर किसी भी चीज का निशान लग गया है तो उसे घर जाकर साफ करने के बारे में न सोचें। निशान लगते ही तुरंत उसे साफ करें। तभी हैंडबैग की चमक लंबे समय तक कायम रह पाएगी।

-आपका हैंडबैग आपका दूसरा घर है। पर इसमें रखे जाने वाले कॉस्मेटिक्स आदि को अलग-अलग पाउच में रखें ताकि हैंडबैग के भीतर का कपड़ा न खराब हो।

Live TV

Breaking News

Loading ...