10 crore for flood

Tamil Nadu Government ने Telangana Government के बाढ़ प्रभावित लोगों 10 करोड़ देने की घोषणा की

चेन्नई, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने बाढ़ से बुरी प्रभावित तेलंगाना सरकार को सोमवार दस करोड़ रुपए और पूरा समर्थन देने की घोषणा की। तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्र शेखर राव को लिखे पत्र में श्री पलानीस्वामी ने आश्वासन देते हुए कहा कि तमिलनाडु की सरकार बाढ़ से प्रभावित तेलंगाना की हर संभव मदद करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि भारी वर्षा के कारण आई बाढ़ की वजह से हैदरबाद शहर समेत कई अन्य जिलों में जान-माल का काफी नुकसान हुआ है और कईं लोगों की जान भी चली गई हैं। 

श्री पलानीस्वामी ने कहा,‘‘तेलंगाना सरकार के आपदा से त्वरित तरीके से निपटने और राहत प्रदान करने के कारण बाढ़ से होने वाला नुकसान कम हुआ।’’ उन्होंने आपदा में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि मदद की इस घड़ी में तेलंगाना सरकार की सहायता करने के लिए तमिलनाडु सरकार मुख्यमंत्री सार्वजनिक राहत कोष से तेलंगाना सरकार को दस करोड़ रुपए की तत्काल राहत प्रदान करेगी।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोगों की मदद करने के लिए कंबल और कालीन भी भेजेगी। उन्होंने आश्वासन दिया कि संकट की एक स्थिति में राज्य सरकार तेलंगाना सरकार के साथ हैं।